'ना बंटवारा होता और ना हम जलील हो रहे होते', पाकिस्तानी फैंस के इस Tweet पर स्वरा भास्कर का जोरदार रिएक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने पाकिस्तानी फैंस के ट्वीट पर रिएक्शन दिया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

'ना बंटवारा होता और ना हम जलील हो रहे होते', पाकिस्तानी फैंस के इस Tweet पर स्वरा भास्कर का जोरदार रिएक्शन

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) का ट्वीट वायरल

खास बातें

  • एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भारत और पाकिस्तान मैच पर किया ट्वीट
  • स्वरा भास्कर ने पाकिस्तानी टीम पर ली चुटकी
  • स्वरा भास्कर का ट्वीट वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) अपने बेबाक अंदाज के लिए पहचानी जाती हैं. स्वरा भास्कर किसी भी मुद्दे पर बेबाकी से अपनी बात रखती नजर आती हैं. एक बार फिर स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने रविवार को हुए इंडिया और पाकिस्तान (India vs Pakistan) क्रिकेट मैच को लेकर अपने विचार रखें और पाकिस्तानी फैन्स के ट्वीट्स पर जमकर रिएक्ट किया. एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने मैच के शुरु होते ही अपने ट्विटर एकाउंट के जरिए भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Team) को खूब सपोर्ट किया. हालांकि, स्वरा भास्कर (Swara Bhasker)  के एक ट्वीट ने भारतीय फैन्स के साथ-साथ पाकिस्तानी फैन्स का भी दिल जीत लिया है और उनका ये ट्वीट अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा  है.

दरअसल, भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के मैच को लेकर एक पाकिस्तानी फैन ने ट्वीट किया, 'ना बंटवारा हुआ होता और ना हम जलील हो रहे होते.' पाकिस्तानी फैन के इस ट्वीट पर रिएक्शन देते हुए एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने कहा, 'भाईसाहब, कहना पड़ेगा पाकिस्तानियों के जैसी कोई दुहाइयां नहीं देता. इतनी इज्जत से ऐतिहासिक तंज. भले ही आज तुम लोग मैच हार गए हो लेकिन तुमने ट्विटर जीत लिया है और साथ ही तुमने आज सभी भारतीयों का दिल भी जीत लिया है. जिनमें पाकिस्तान से नफरत करने वाले भारतीय संघी भी शामिल हैं.'

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) केवल यही नहीं रूकीं उन्होंने एक अन्य ट्विटर यूजर  के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए पाकिस्तान क्रिकेट टीम की हार पर चुटकी लेते हुए मजाकिया लहजे में लिखा, 'पाकिस्तानी फैन्स बहुत मजबूत हैं. इनकी टीम बेचारी पिट ना जाए घर पहुंचते.' बता दें भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के मैच को लेकर दोनों टीमों के फैन्स का उत्साह देखने लायक होता हैं. इस मैच को लेकर आम जनता के साथ-साथ सेलेब्रिटीज भी बेहद उत्साहित रहते हैं. भारत और पाकिस्तान (India Vs Pakistan) का क्रिकेट मैच किसी जंग से कम नहीं होता. ऐसे में इनके मैच को लेकर सोशल मीडिया पर भी जंग छिड़ जाती है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...