सुशांत सिंह राजपूत की पुरानी फिल्म देखने वालों पर भड़कीं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, बोलीं- मुझे हैरानी है कि...

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पुरानी फिल्म अब देखने वालों पर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वास्तिका मुखर्जी (Swastika Mukherjee) को फटकार लगाई है.

सुशांत सिंह राजपूत की पुरानी फिल्म देखने वालों पर भड़कीं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, बोलीं- मुझे हैरानी है कि...

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) हाल ही में रिलीज हुई थी. फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. सुशांत के निधन के बाद लोग उनकी पुरानी फिल्मों को भी देख रहे हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा सकी थी. इसी संबंध में बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुशांत की को-एक्ट्रेस स्वास्तिका मुखर्जी (Swastika Mukherjee) ने एक ट्वीट किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में उन लोगों पर निशाना साधा है जो अब सुशांत की पुरानी फिल्मों को वैल्यू दे रहे हैं.

Sapna Choudhary ने 'कुर्ता पजामा' सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस, इंटरनेट पर मची Video की धूम

स्वास्तिका मुखर्जी (Swastika Mukherjee) ने अपने ट्वीट में लिखा: "हजारों लोग सच में हजारों लोग अब डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी देख रहे हैं. इस समय अब शब्द बहुत जरूरी है. मुझे आश्चर्य है कि जब फिल्म रिलीज हुई थी तब ये सारे लोग कहां थे? पछतावा दिखाना कृतज्ञता दिखाने से बड़ा और बेहतर होता है." स्वास्तिका मुखर्जी ने इस तरह सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म को लेकर यह ट्वीट किया है. उनके ट्वीट पर यूजर्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.

New Bhojpuri Song: रितेश पांडेय ने 'मैं जोगिया का जोगी हूं' से मचाया धमाल, रिलीज होते ही छा गया सॉन्ग

बता दें कि स्वास्तिका मुखर्जी (Swastika Mukherjee) ने  सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ  'दिल बेचारा' (Dil Bechara) और  'डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी' (Detective Byomkesh Bakshy) में काम किया है. गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने आवास पर मृत पाए गए थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

धर्मेंद्र को अरबी फैन ने दिया ऐसा खास तोहफा, Video शेयर कर बॉलीवुड के हीमैन ने जताई खुशी

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के करियर की बात करें तो उन्होंने टीवी सीरियल 'किस देश में है मेरा दिल' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत ने सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में मुख्य भूमिका निभाई थी, जिसके लिए उन्हें खूब पसंद भी किया गया था. इसके बाद एक्टर ने जरा नचके दिखा और झलक दिखला जा जैसे रिएलिटी शो में भी खूब वाह वाही लूटी. एक्टर ने फिल्म 'काय पो चे' से फिल्मी दुनिया में कदम रखा. इसके बाद वह 'शुद्ध देसी रोमांस', 'सोन चिरैया', 'एम.एस धोनी' और कई फिल्मों में नजर आए.