तब्बू स्वैग के साथ खिंचवा रही थीं फोटो, तभी कैमरामैन को पास बुलाकर कही यह बात- देखें VIDEO

बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू (Tabu) वैसे तो सोशल मीडिया पर काफी कम एक्टिव रहती हैं लेकिन इन दिनों उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है.

तब्बू स्वैग के साथ खिंचवा रही थीं फोटो, तभी कैमरामैन को पास बुलाकर कही यह बात- देखें VIDEO

तब्बू (Tabu) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • तब्बू का वीडियो हुआ वायरल
  • सिल्वर कलर की ड्रेस में तब्बू लग रहीं थी बेहद खूबसूरत
  • फोटोशूट करवाते नजर आईं तब्बू
नई दिल्ली:

बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस तब्बू (Tabu) वैसे तो सोशल मीडिया पर काफी कम एक्टिव रहती हैं लेकिन इन दिनों उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वह बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं. तब्बू का यह वीडियो फैंस को इसलिए भी बहुत ज्यादा पसंद आ रहा है क्योंकि इसमें आप साफ देख सकते हैं कि तब्बू फोटो जर्निलिस्ट को देखकर तरह- तरह के पोज में फोटो क्लिक करवाती हैं और फिर फ्रेंडली अंदाज में एक कैमरामैन को पास बुलाकर कैमरा की तरफ इशारा करके कहती हैं कि दिखाओ जरा...

तब्बू (Tabu) का कहने का मतलब था कि वह कैमरामैन को कैमरा में फोटो दिखाकर कहती है जो तुमने फोटो क्लिक किया है. वह दिखाओ. फिर कैमरामैन तब्बू को सभी क्लिक की हुई फोटो दिखाता है. इस वायरल हो रहे वीडियो में तब्बू बेहद खूबसूरत लग रही है उन्होंने सिल्वर रंग का ड्रेस पहन रखा है. आपको बता दें कि वैसे तो तब्बू का यह वीडियो काफी पुराना है लेकिन एक बार फिर से यह इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तब्बू (Tabu) ने हाल ही में 4 नवंबर को अपना 50वां जन्मदिन मनाया है. तब्बू फिल्मी बैकग्राउंड से आती हैं. ऐसे में उनका फिल्म इंडस्ट्री में आना तो तय ही था. तब्बू अपने समय की एक सुपरहिट एक्ट्रेस थी उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दी है. अपनी सक्सेसफुल लाइफ होने के बाद भी तब्बू आज तक शादी नहीं की हैं. तब्बू ने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर इंडस्ट्री में कदम रखा था.