NDTV Khabar

तब्बू इस कलाकार के साथ फिर करना चाहती हैं काम, बोलीं- 'कृपया जल्द एक फिल्म बनाएं और मुझे...'

एक्ट्रेस तब्बू, दिग्गज गीतकार व फिल्मकार गुलजार के साथ फिर से काम करना चाहती हैं. तब्बू 'माचिस' और 'हू तू तू' नामक फिल्मों में गुलजार के साथ काम कर चुकी हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तब्बू इस कलाकार के साथ फिर करना चाहती हैं काम, बोलीं- 'कृपया जल्द एक फिल्म बनाएं और मुझे...'

तब्बू (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. तब्बू ने जताई फिल्म करने की इच्छा
  2. गुलजार संग फिर करना चाहती हैं काम
  3. कही ये खास बातें
नई दिल्ली: एक्ट्रेस तब्बू, दिग्गज गीतकार व फिल्मकार गुलजार के साथ फिर से काम करना चाहती हैं. तब्बू 'माचिस' और 'हू तू तू' नामक फिल्मों में गुलजार के साथ काम कर चुकी हैं. तब्बू ने 92.7 बिग एफएम के शो 'बिग एमजे ऑफ द वीक' में कहा, "मेरे पास गुलजार के लिए संदेश है, कृपया कर जल्द ही एक फिल्म बनाएं और मुझे उसमें कास्ट करें. अगर आप एक अभिनेत्री के तौर पर मुझे नहीं रख सकते तो अपनी असिस्टेंट रख लें." इस शो में तब्बू आरजे (रेडियो जॉकी) बनीं और अपनी फिल्मों एवं किरदारों के बारे में बातचीत की. हाल में रिलीज हुई थ्रिलर फिल्म 'अंधाधुन' में डार्क रोल निभाने के लिए तब्बू की काफी प्रशंसा हुई. 

Deepika Ranveer Mumbai Wedding Recption: राजशाही अंदाज में दिखी रणवीर-दीपिका की जोड़ी, देखें Pics

इसके अलावा, 'हैदर' और 'फितूर' में तब्बू ने नकारात्मक किरदार को बखूबी निभाया था. तब्बू ने कहा, "मुझे ग्रे कैरेक्टर बहुत दिलचस्प लगते हैं. यह एक अलग सफर है क्योंकि आप किरदार के बारे में अलग-अलग चीजें जानते रहते हैं." अभिनेत्री के अनुसार, नकारात्मक किरदार निभाना भी एक तरह का रोमांस है. तब्बू ने कहा, "मैं नहीं जानती कि जिस तरह के रोल मैंने निभाए हैं, आप उसे एक जैसा कहेंगे लेकिन मुझे नहीं लगता कि यह बुरी बात है."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tabu (@tabutiful) on


Bigg Boss 12: सुरभी ने लगाया बुरी नजर से देखने का आरोप, रोमिल बोले- 'मां की कसम खाकर कहता हूं कि' देखें Video

उन्होंने कहा, "मैं मानती हूं कि अगर इस चीज को मेरे द्वारा पहचाना जाता है और अगर लोग जानते हैं कि वह आपको किसी चीज से पहचान सकते हैं तो यह बड़ी उपलब्धि है. मैं नहीं समझती कि इसमें कुछ गलत है. मुझे बहुत खुशी है कि ऐसे रोल मुझे मिले और लोग उसे मुझसे जोड़ते हैं."

टिप्पणियां
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट आईएएनएस से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement