बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने विजाग गैस लीक पर किए ट्वीट, बोलीं- जैसे ही मैं जागी गैस लीक की भयावह घटना...

आंध्र प्रदेश के विजाग में एलजी पॉलिमर (LG Polymers) इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के केमिकल प्लांट में जहरीली गैस (Vizag Gas Leak) लीक होने से 8 लोगों की जान चली गई. तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने ट्वीट किए हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने विजाग गैस लीक पर किए ट्वीट, बोलीं- जैसे ही मैं जागी गैस लीक की भयावह घटना...

तमन्ना भाटिया और रकुल प्रीत का विजाग गैस लीक पर आया रिएक्शन

खास बातें

  • विजाग में हुई गैस लीक
  • आठ लोगों की हो चुकी है मौत
  • बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के यूं आए रिएक्शन
नई दिल्ली:

आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के विजाग में एलजी पॉलिमर (LG Polymers) इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के केमिकल प्लांट में जहरीली गैस (Vizag Gas Leak) लीक होने से 8 लोगों की जान चली गई. इसकी जानकारी न्यूज एजेंसी एएनआई ने दी है. करीब 200 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस दिल दहला देने वाली त्रासदी को लेकर फिल्मी सितारे भी अपना रिएक्शन दे रहे हैं. साउथ की फिल्मों की सुपरस्टार तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने भी ट्वीट कर इस घटना को लेकर अपनी संवेदनाएं जताई हैं. 

तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) ने विजाग गैस लीक (Vizag Gas Leak) की घटना पर ट्वीट किया है, 'जैसे ही मैं जागी विजाग गैस लीक की घटना सुर्खियों में थी. जिन्होंने भी अपने परिजनों को खोया है, उनके प्रति संवेदना और जो अस्पताल में भर्ती हैं उनके जल्द ठीक होने की दुआ करती हूं.'

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने विजाग गैस लीक (Vizag Gas Leak) पर अपने ट्वीट में लिखा है, 'विजाग गैस लीक पर बहुत दुख है. मेरी संवेदनाएं इस त्रासदी से प्रभावित हुए लोगों के साथ है. हालात को काबू में लाने के लिए जल्द ही कदम उठा लिए जाएंगे. मेरे विजाग के लोगों को सुरक्षित रहो...'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि 1961 में हिंदुस्तान पॉलिमर के रूप में स्थापित, कंपनी को दक्षिण कोरिया के एलजी केम (LG Chem) द्वारा लिया गया था और 1997 में एलजी पॉलिमर इंडिया के रूप में नाम दिया गया. यह प्लांट पॉलीस्टाइनिन और एक्सपेंडबल पॉलीस्टायर्न बनाता है.