'सांड की आंख' पर निशाना लगाती नजर आईं तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर, टीजर हुआ रिलीज

एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म 'सांड की आंख' का टीजर रिलीज हो गया है. इस फिल्म में तापसी और भूमि दोनों ही दमदार किरदार में नजर आ रही हैं.

'सांड की आंख' पर निशाना लगाती नजर आईं तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर, टीजर हुआ रिलीज

फिल्म 'सांड की आंख' का टीजर हुआ रिलीज

खास बातें

  • फिल्म 'सांड की आंख' का टीजर हुआ रिलीज
  • दमदार रोल में दिखीं तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर
  • फैन्स को खूब पसंद आ रहा है फिल्म का टीजर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की अपकमिंग फिल्म 'सांड की आंख (Saand Ki Aankh)' का टीजर रिलीज हो गया है. शार्प शूटर प्रकाशी और चंद्रो तोमर पर बन रही बायोपिक उनकी जिंदगी और उनके टैलेंट को बड़े पर्दे पर उतारेगी. उत्तर प्रदेश के बागपत की रहने वाली इन दोनों देवरानी और जेठानी की असाधारण कहानी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैन्स काफी समय से इंतजार कर रहे थे. लेकिन अब फिल्म 'सांड की आंख' की टीजर जारी हुआ है, जो फैन्स की एक्साइटमेंट को दोगुना कर रहा है. एक्ट्रेस तापसी (Tapsee Pannu) ने फिल्म के टीजर को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए फैन्स के साथ शेयर किया है. फैन्स तापसी के इस पोस्ट पर खूब कमेंट कर रहे हैं.

'द कपिल शर्मा शो' से जुड़ा नया सदस्य, कॉमेडी किंग ने यूं किया स्वागत, देखें Video

एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) ने फिल्म 'सांड की आंख (Saand Ki Aankh)' का टीजर फैन्स के साथ शेयर करते हुए लिखा, 'यो तो बस शुरुआत है, क्योंकि तन बुड्ढा होवे है मन बुड्ढा ना होवे.' तापसी पन्नू के इस पोस्ट पर फैन्स लगातार कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं. तापसी ने इस फिल्म से जुड़ा केवल एक नहीं बल्कि कई पोस्ट किए. तापसी ने हाथ में गन पकड़े एक और पोस्ट किया, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, '60 की उम्र में स्वैग.' 

...जब 'फैमिली ऑफ ठाकुरगंज' के सेट पर मच गया था बवाल, नाराज होकर एक्टर सौरभ शुक्ला ने खुद को कर लिया था वैनिटी वैन में बंद



डायरेक्टर तुषार हीरानंदानी के निर्देशन में बन रही फिल्म 'सांड की आंख (Saand Ki Aankh)' में एक्ट्रेस तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) काफी दमदार अंदाज में नजर आ रहीं हैं. फैन्स को उनका ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है. इस फिल्म की शूटिंग यूपी के बागपत, हस्तिनापुर और मवाना के इलाकों में हुई है. ये फिल्म इसी साल 25 अक्टूबर को रिलीज होगी. इस फिल्म को रिलायंस  एंटरटेनमेंट के बैनर तले प्रोड्यूस किया जा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...