Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस ने खाए गोल-गप्पे, बोलीं- भैया थोड़ा स्पाइसी बनाओ...

Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वे गोल-गप्पे खाती हुई नजर आ रही हैं.

Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस ने खाए गोल-गप्पे, बोलीं- भैया थोड़ा स्पाइसी बनाओ...

Viral Video: उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने मजे में खाए गोल-गप्पे

खास बातें

  • उर्वशी रौतेला के वीडियो ने सोशल मीडिया पर बरपाया कहर
  • मजे में गोल-गप्पे खाती दिखीं बॉलीवुड एक्ट्रेस
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ उर्वशी का वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) फिल्मों से दूर रहने के बावजूद फैंस के दिलों पर छाई रहती हैं. अपनी अदाओं से बॉलीवुड में तहलका मचाने वाली उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सबका ध्यान खींच रहा है. इस वीडियो में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) मजे में गोल-गप्पे खाती नजर आ रही हैं. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है, जैसे दूसरों की तरह बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भी गोल-गप्पे की दीवानी हों. खास बात तो यह है कि उर्वशी रौतेला के इस मजेदार वीडियो को अब तक करीब 21 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

हेमा मालिनी ने संसद में लगाया झाड़ू तो धर्मेंद्र बोले, अनाड़ी लग रही थी...

फिल्मों से दूर रहने के बाद भी उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. उर्वशी रौतेला का यह गोल-गप्पे वाला वीडियो उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में उनका अंदाज और लुक भी काफी जबरदस्त लग रहा है. येलो टॉप और ब्लैक जैकेट में उर्वशी रौतेला काफी खूबसूरत लग रही हैं. वहीं गोल-गप्पे की तरफ अपना प्यार जताते हुए उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा, 'लड़कियां अकसर ऐसी होती हैं कि भैया गोलगप्पे और स्पाइसी बनाओ.' 

सलमान खान की इस फैन ने पांव से बनाई भाईजान की तस्वीर, Video देख आप भी रह जाएंगे हैरान


फिल्म 'सिंह साब दी ग्रेट' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) एक लाजवाब मॉडल और डांसर भी हैं. उन्होंने अपनी 15 साल की उम्र में मॉडलिंग शुरू कर दी थी और मिस यूनिवर्स में भारत का प्रतिनिधित्व भी कर चुकी हैं. इसके अलावा उर्वशी रौतेला ने यो यो हनी सिंह के म्यूजिक वीडियो 'लव डोज' के जरिये भी खूब कहर बरपाया था. उर्वशी रौतेला अब जल्द ही फिल्म 'पागलपंती' के जरिए दोबारा बड़े पर्दे पर धमाल मचाने वाली हैं. इस फिल्म में उनके अलावा जॉन अब्राहम, इलियाना डिक्रूज, कृति खरबंदा, अरशद वारसी, अनिल कपूर और पुलकित सम्राट हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...