उर्वशी रौतेला ने ‘ थिरुट्टू पेले 2’ के हिंदी रीमेक के लिए डबिंग की स्टार्ट

थिरुट्टू पेले 2, 2017 में रिलीज़ हुई और जिसे सुसी गणेशन ने निर्देशित किया. इस फिल्म में बॉबी सिम्हा, प्रसन्ना और अमला पॉल मुख्य भूमिकाओं में थे.

उर्वशी रौतेला ने ‘ थिरुट्टू पेले 2’ के हिंदी रीमेक के लिए डबिंग की स्टार्ट

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने ‘ थिरुट्टू पेले 2’ के हिंदी रीमेक

नई दिल्ली:

थिरुट्टू पेले 2, 2017 में रिलीज़ हुई और जिसे सुसी गणेशन ने निर्देशित किया. इस फिल्म में बॉबी सिम्हा, प्रसन्ना और अमला पॉल मुख्य भूमिकाओं में थे. इसके हिंदी रीमेक, जिसका शीर्षक अभी तक है, को वाराणसी और लखनऊ में बड़े पैमाने पर शूट किया गया है. उर्वशी ,अभिनेता विनीत कुमार सिंह के साथ रोमांस करती नजर आएंगी.

उर्वशी रौतेला ने इस हिट फिल्म के लिए अपनी हिंदी रीमेक के लिए डबिंग शुरू कर दी है और उनका कहना है कि वह इसे लेकर बहुत सकारात्मक हैं. इस फिल्म में उर्वशी गैर-ग्लैमर और देसी किरदार में नजर आएंगी.

नीचे दिया गया वीडियो देखें :

उर्वशी रौतेला ने हाल ही में हैदराबाद में 'ब्लैक रोज' के लिए अपनी शूटिंग पूरी की है जिसे संपत नंदी द्वारा निर्देशित किया गया है. अभिनेत्री ने इससे पहले कन्नड़ फिल्म में भी काम किया है, जिसका शीर्षक श्री एयरवटा है. उन्हें आखिरी बार एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म में देखा गया था जिसका नाम वर्जिन भानुप्रिया था. इसमें गौतम गुलाटी और अर्चना पूरन सिंह ने भी उनके साथ महत्वपूर्ण भूमिका निभाई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com