कैमरे के लिए पोज दे रही थे ये एक्ट्रेस, तभी बिगड़ा संतुलन और फिर...देखें Video

बॉलीवुड (Bollywood) के सितारों के साथ कई बार ऐसा कुछ हो जाता है जो उन्हें असहज कर जाता है. ऐसा ही कुछ 'हेट स्टोरी 4' की एक्ट्रेस के साथ भी हुआ.

कैमरे के लिए पोज दे रही थे ये एक्ट्रेस, तभी बिगड़ा संतुलन और फिर...देखें Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • उर्वशी रौतेला के साथ हुई ये घटना
  • फोटोग्राफरों को दे रही थीं पोज
  • 'हेट स्टोरी 4' मेंं कर चुकी हैं काम
नई दिल्ली:

बॉलीवुड (Bollywood) के सितारों के साथ कई बार ऐसा कुछ हो जाता है जो उन्हें असहज कर जाता है. ऐसा ही कुछ 'हेट स्टोरी 4' की एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के साथ भी हुआ. उर्वशी रौतेला का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें शूटिंग के दौरान वे गिरने से बाल-बाल बचीं. इस वीडियो में उर्वशी रौतेला फोटो शूट करवा रही हैं. वे बहुत ही नजाकत के साथ पोज देती दिखाई देती हैं. उर्वशी रौतेला बागीचे की बहुत ही संकरी दीवार पर पोज दे रही हैं. न जाने उनसे इसी जगह पर शूट करने के लिए क्यों कहा गया.

सपना चौधरी की नम आंखों से भाई को 'विदाई', बेटे को दी ये नसीहत- वायरल हुआ Video

 
 

A post shared by Voompla (@voompla) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भोजपुरी स्टार पवन सिंह की वजह से इस एक्ट्रेस के 'ठुमके लाहौर में बैन', Video ने मचाया हंगामा

उर्वशी रौतेला जैसे ही अगला पोज देने के लिए कदम बढ़ाती हैं, वे अपना संतुलन खो बैठती हैं. हालांकि वे पूरी तरह से गिरने वाली हो जाती हैं लेकिन उर्वशी खुद को संभाल ले जाती हैं और खुद को चोट लगने से बचा लेती हैं. लेकिन इस चक्कर में उनकी बेल्ट खुल जाती है और वे हंसती हुई नजर आती हैं. बेशक वे अपना संतुलन खो बैठी थीं, लेकिन वे पूरे हालात को बखूबी संभाल ले जाती हैं और पूरे स्थिति को सहजता के साथ संभाल ले जाती हैं. 

आम्रपाली दुबे ने हॉट पैंट पहनकर लगाया वोदका का शॉट, फिर यूं करने लगीं डांस - देखें Video



Video: भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह को भी लगी 'वोदका' की लत, कर डाला आम्रपाली दुबे वाला काम

उर्वशी ने खुद से साढ़े तीन दशक बड़े सनी देओल के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था. उनकी पहली फिल्म 'सिंह साहेब द ग्रेट' थी, जिसमें उन्होंने सनी की पत्नी का रोलल किया था. इसके बाद वे 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' में भी नजर आई थीं. लेकिन 'हेट स्टोरी 4' में तो उन्होंने बोल्डनेस की नई परिभाषा तय की. उर्वशी रौतेला ने 15 साल की उम्र में मॉडलिंग शुरू की थी, और मिस यूनिवर्स में भारत की प्रतिनिधित्व भी कर चुकी हैं. उर्वशी यो यो हनी सिंह के म्यूजिक वीडियो 'लव डोज' के जरिये भी कहर बरपा चुकी हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...