NDTV Khabar

Video: विद्या बालन ने खोला ज्ञान का पिटारा, कहा- पति के कर्मों पर निर्भर करता है बीवी का रूप

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) का एक टिक टॉक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में विद्या पत्नी के गुण और रूपों के बारे में बता रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Video: विद्या बालन ने खोला ज्ञान का पिटारा, कहा- पति के कर्मों पर निर्भर करता है बीवी का रूप

विद्या बालन (Vidya Balan) का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

खास बातें

  1. विद्या बालन का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
  2. विद्या बालन ने बताए पत्नी के रूप
  3. खूब देखा जा रहा है विद्या का ये वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. हाल ही में एक्ट्रेस विद्या बालन का एक टिक टॉक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में विद्या बालन (Vidya Balan) शादी के बाद बीवी का कौन-सा रूप जागृत होता है, इस बारे में बता रही हैं. सोशल मीडिया पर विद्या का ये वीडियो छाया हुआ है. फैन्स से लेकर सेलेब्रिटीज तक हर कोई विद्या के इस वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो को एक्ट्रेस विद्या बालन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इस पोस्ट को अपने फैन्स के साथ शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'कुछ टक-टुक टाइम पास.'

इन एक्ट्रेसेस ने लिया बेबाक फैसला, एक ने छोड़ी फिल्म तो दूसरी ने ठुकराया विज्ञापन- जानें क्या है वजह

Some Tak-Tuk Time Passsssssss !

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya) on


सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में विद्या बालन (Vidya Balan) साड़ी पहने, मांग में सिंदूर लगाए नजर आ रही हैं. इस वीडियो में विद्या बालन (Vidya Balan) कह रही हैं, 'शास्त्रों के अनुसार हर कुंवारी लड़की में नौ देवियों का वास होता है, लेकिन शादी के बाद कौन सी देवी एक्टिव होगी, ये पति के कर्मों पर निर्भर करता है.' इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं. एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने भी विद्या की इस पोस्ट पर कमेंट किया है.

दीपिका पादुकोण ने बहन के साथ शेयर की तस्वीर, लिखा यह खूबसूरत मैसेज

टिप्पणियां

बॉलीवुड में कई दमदार किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) जल्द ही एक्टर अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में अक्षय और विद्या के अलावा तापसी पन्नू और सोनाक्षी सिन्हा भी हैं. भारतीय गौरव को दर्शाने वाली ये फिल्म 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होगी. ये फिल्म भारतीयों के मंगल ग्रह पर पहुंचने की कहानी पर आधारित है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement