आदित्य पंचोली ने मुझे ब्लैकमेल किया: बलात्कार का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री

पुलिस को दिए अपने बयान में अभिनेत्री  ने कहा कि वह पंचोली (Aditya Pancholi) से 2004 में मिली थी. तब वह 'बड़ी एक्ट्रेस बनने का सपना लेकर मुंबई आई थी.'

आदित्य पंचोली ने मुझे ब्लैकमेल किया: बलात्कार का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री

आदित्य पंचोली (Aditya Pancholi) ने सभी आरोपों से इनकार किया

नई दिल्ली:

एक्टर आदित्य पंचोली (Aditya Pancholi) के खिलाफ पिछले महीने बलात्कार का मामला दर्ज कराने वाली बॉलीवुड की एक प्रमुख एक्ट्रेस ने पुलिस को दिए अपने बयान में दावा किया कि वह जब सिनेमा जगत में नई-नई आई थीं तो पंचोली ने उन्हें ब्लैकमेल भी किया था. पंचोली (Aditya Pancholi) ने सभी आरोपों से इनकार किया.वर्सोवा पुलिस ने यहां पिछले महीने पंचोली (Aditya Pancholi) के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 376 (बलात्कार), 328 (जहर के माध्यम से चोट पहुंचाना) 384 (उगाही), 342 (गलत तरीके से कैद रखना), 323 (जानबूझकर चोट पहुंचाना) और 506(धमकी देने) के तहत मामला दर्ज किया था. 

खेसारी लाल यादव के इस गाने ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया VIDEO

पुलिस को दिए अपने बयान में अभिनेत्री  ने कहा कि वह पंचोली (Aditya Pancholi) से 2004 में मिली थी. तब वह 'बड़ी एक्ट्रेस बनने का सपना लेकर मुंबई आई थी.' उन्होंने कहा कि उन्हें संदेह है कि पंचोली (Aditya Pancholi) ने उनके ड्रिंक्स में कुछ नशीला पदार्थ मिला दिया था. एक्ट्रेस ने आरोप लगाया कि पंचोली ने उन्हें घर छोड़ने के दौरान सड़क के बीच में कार रोकी और 'मेरे साथ जबरन संबंध बनाना शुरू कर दिया.उन्होंने कहा कि पंचोली ने उनकी तस्वीरें ले ली जिनकी उन्हें जानकारी नहीं थी और अगली बार मिलने पर पंचोली (Aditya Pancholi) ने उनसे कहा कि अब हम पति-पत्नी वाला रिश्ता रखते हैं और हम इसी तरह से रहेंगे. 

मुंबई की बारिश पर 'बिग बी' ने लिख दी ऐसी बात, वायरल हो गया ट्वीट

एक्ट्रेस ने कहा कि मैंने उनसे कहा कि वह मेरे पिता की उम्र के हैं और मैंने उनसे कहा कि मैं अपनी ही उम्र के किसी शख्स से शादी करना चाहती हूं. उन्होंने आरोप लगाया कि इस पर पंचोली ने उन्हें तस्वीरें दिखाई तथा उन्हें ब्लैकमेल किया. 36 साल की अभिनेत्री ने कहा कि उस वक्त मैं कम उम्र की थी और मुंबई में मेरा कोई नहीं था. उन्होंने इसका फायदा उठाया.  प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पंचोली (Aditya Pancholi) ने अग्रिम ज़मानत के लिए अदालत का रूख किया है. दिंडोशी की सत्र अदालत ने उन्हें 19 जुलाई तक गिरफ्तारी से अंतरिम राहत दी है. उसी दिन उनकी याचिका पर सुनवाई होगी. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com