बॉलीवुड एक्ट्रेस में दिखे कोरोना वायरस के लक्षण, मुंबई के अस्तपताल में हुईं एडमिट तो हुआ यह खुलासा

करीम मोरानी (Karim Morani) की छोटी बेटी और 'ऑलवेज कभी कभी' की एक्ट्रेस जोया मोरानी (Zoa Morani) भी मुंबई के कोकीलाबेन हॉस्पिटल में एडमिट हैं. दरअसल, उनमें कोरोना वायरस से जुड़े लक्षण दिखाई दिए थे.

बॉलीवुड एक्ट्रेस में दिखे कोरोना वायरस के लक्षण, मुंबई के अस्तपताल में हुईं एडमिट तो हुआ यह खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस जोया मोरानी (Zoa Morani) में दिखे कोरोना वायरस के लक्षण

खास बातें

  • बॉलीवुड एक्ट्रेस जोया मोरानी में दिखे कोरोना वायरस से लक्षण
  • मुंबई के अस्पताल में एडमिट हुईं एक्ट्रेस
  • 15 मार्च को राजस्थान से लौटी थीं जोया मोरानी
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर से बॉलीवुड कलाकार भी दूर नहीं रहे. दरअसल, करीम मोरानी (Karim Morani) की छोटी बेटी और 'ऑलवेज कभी कभी' की एक्ट्रेस जोया मोरानी (Zoa Morani) भी मुंबई के कोकीलाबेन हॉस्पिटल में एडमिट हैं. इससे पहले उनकी बड़ी बहन शजा मोरानी (Shaza Morani) की कोरोना वायरस टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. जिसके कारण उन्हें मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में एडमिट किया गया. अपनी तबीयत के चलते दोनों बहनें मुंबई के अलग-अलग हॉस्पिटल में भर्ती हैं. जोया मोरानी के बारे में बात करते हुए उनके अंकल मोहम्मद मोरानी ने कहा कि जोया को खांसी और जुकाम जैसे लक्षण थे. 

स्पॉट बॉय से बात करते हुए मोहम्मद मोरानी ने जोया मोरानी (Zoa Morani) के बारे में कहा, "जोया को खांसी और जुकाम जैसे लक्षण थे, जबकि शजा बिल्कुल ठीक थी. लेकिन शजा और जोया दोनों ने अपना मेडिकल चेकअप कराने की सोची. इस बीच जहां जोया की टेस्ट रिपोर्ट नेगिटिव आई तो वहीं शजा की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई." मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शजा मोरानी मार्च के पहले हफ्ते में श्रीलंका से लौटी थीं, जबकि जोया मोरानी 15 मार्च को राजस्थान से मुंबई लौटीं. जब जोया को खांसी जुकाम हुआ तो उन्होंने चेकअप कराने के बारे में सोचा.

जोया मोरानी (Zoa Morani) और शजा मोरानी (Shaza Morani) के बारे में बात करते हुए उनके पिता करीम मोरानी ने कहा, "शजा को को लक्षण नहीं थे लेकिन फिर भी उसकी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई. वहीं मेरी दूसरी बेटी जयो को कुछ लक्षण थे, जिससे हमने दोनों का टेस्ट कराने के बारे में सोचा. दोनों ही इस समय आइसोलेशन में हैं और दोनों की जांच जारी है." बता दें कि जहां शजा मोरानी कई फिल्मों में असिस्टेंट डायरेक्टर का काम कर चुकी हैं तो वहीं जोया मोरानी ऑलवेज कभी कभी और भाग जॉनी जैसी फिल्मों में बतौर एक्ट्रेस नजर आ चुकी हैं. 
 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com