फुटबॉल लीजेंड Diego Maradona के निधन से बॉलीवुड में शोक, रणवीर सिंह ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

महान फुटबॉलर डिएगो माराडोना (Diego maradona) हमारे बीच नहीं रहें,  दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया है.

फुटबॉल लीजेंड Diego Maradona  के निधन से बॉलीवुड में शोक,  रणवीर सिंह ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

फुटबॉल लीजेंड Diego Maradona के निधन से बॉलीवुड (Bollywood) में शोक

खास बातें

  • Diego maridona के निधन पर बॉलीवुड सेलेब्स ने जताया दुख
  • Diego maridona के निधन पर रणवीर सिंह का इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ वायरल
  • Diego maridona के निधन पर अभिषेक बच्चन ने किया ट्वीट
नई दिल्ली:

महान फुटबॉलर डिएगो माराडोना (Diego maradona) हमारे बीच नहीं रहें,  दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया है. इसी महीने की शुरुआत में ही उनकी ब्रेन की सर्जरी हुई थी लेकिन सर्जरी सक्सेसफुल नहीं रही. अर्जेंटीना फुटबॉल एसोसिएशन ने जारी बयान में कहा कि हमारे लीजेंड खिलाड़ी के निधन की खबर सबसे बड़ा दुख है. आप हमेशा हमारे दिल में रहेंगे. यह खबर सुनते ही पुरी दुनिया में शोक की लहर फैल गई. बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ ने भी महान फुटबॉलर (Diego maradona) के निधन पर शोक जताते हुए पोस्ट शेयर किया है. अभिषेक बच्चन ने ट्वीट करते हुए लिखा- आरआईपी लीजेंड. इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग GOAT लिखा है यानी Greatest Of All Time.


रितेश देशमुख ने माराडोना की फोटो शेयर करते हुए लिखा- लीजेंट मिट्टी में सने दिख रहे हैं. साथ ही लिखा - यह तस्वीर बहुत कुछ कह रही है. रितेश देशमुख ने माराडोना की फोटो शेयर करते हुए लिखा- लीजेंट मिट्टी में सने दिख रहे हैं. साथ ही लिखा - यह तस्वीर बहुत कुछ कह रही है. साथ ही रणवीर सिंह ने भी माराडोना की फोटो शेयर करते हुए  टूटे दिल वाली इमोजी शेयर किया है. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शेखर कपूर ने लिखा- RIP माराडोना. पेले के बाद फुटबॉल की दुनिया का ग्रेट जीनियस. मधुर भंडारकर ने लिखा- फुटबॉल ने अपने सबसे महान आइकॉन में से एक हमने खो दिया. अनुराग कश्यप ने टूटे हुए दिल की इमोजी बनाकर अपना दुख व्यक्त किया.