Cyclone Amphan से हुई 72 लोगों की मौत तो बॉलीवुड सितारों ने किया ट्वीट, बोले- जिन्होंने इसमें अपनी जिंदगी खो दी...

चक्रवाती तूफान अम्फान (Cyclone Amphan) से हुई तबाही को लेकर कई आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana), कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) जैसे की सितारों ने ट्वीट किया है.

Cyclone Amphan से हुई 72 लोगों की मौत तो बॉलीवुड सितारों ने किया ट्वीट, बोले- जिन्होंने इसमें अपनी जिंदगी खो दी...

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) जैसे सितारों ने चक्रवाती तूफान अम्फान से हुए नुकसान पर किया ट्वीट

खास बातें

  • चक्रवाती तूफान अम्फान से हुई अब तक 72 लोगों की मौत
  • बॉलीवुड सितारों ने ट्वीट कर जताई संवेदना
  • आयुष्मान खुराना से लेकर कियारा आडवाणी ने भी किया ट्वीट

कोलकाता समेत पश्चिम बंगाल के कई हिस्सों में तबाही मचाने वाले अत्यंत भीषण चक्रवाती तूफान अम्फान (Cyclone Amphan) के कारण 72 लोगों की मौत हो गई, साथ ही हजारों मकान भी नष्ट हो गए हैं. इस तबाही को लेकर कई आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana), कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) जैसे की सितारों ने ट्वीट किया है और तूफान से प्रभावित परिवारों के लिए संवेदना जताई है. बता दें कि अम्फन के तूफान से पश्चिम बंगाल में अब तक 1 करोड़ रुपये के नुकसान की आशंका जताई जा रही है. इस तबाही के कारण पीएम नरेंद्र मोदी भी पश्चिम बंगाल और ओड़ीशा का दौरा करेंगे. 

अम्फान से हुई तबाही पर ट्वीट करते हुए आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने लिखा, "चक्रवाती तूफान अम्फान के कारण हुए नुकसान को देखना विनाशकारी है. ओड़ीशा, पश्चिम बंगाल और बांग्लादेश में प्रभावित लोगों की सुरक्षा के लिए प्रार्थना कर रहा हूं. उन परिवार के लोगों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं, जिन्होंने इसमें अपनी जिंदगी खो दी." चक्रवाती तूफान को लेकर कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने भी ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, "चक्रवाती तूफान अम्फान से हुआ नुकसान दिल तोड़ने वाला है. इससे प्रभावित लोगों के लिए दुआएं कर रही हूं. जिन परिवारों ने इसमें अपने प्रिय जनों को खोया, उनके साथ मेरी हार्दिक संवेदनाएं."

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने चक्रवाती तूफान (Cyclone Amphan) से हुए नुकसान पर रिएक्शन देते हुए लिखा, "अम्फान में जिन परिवारों ने अपने प्रिय जनों को खोया है, उनके साथ मेरी संवेदनाएं. इस संकट के समय हर किसी की सुरक्षा के लिए दुआएं." बता दें कि बुधवार को पश्चिम बंगाल में अम्फन (Amphan) तूफान ने भारी तबाही मचाई. हजारों घरों को तहस-नहस कर दिया. इसके साथ-साथ हजार से अधिक पेड़ उखड़ गए और सैकड़ों बड़ी इमारतों को नुकसान पहुंचा है. कोलकाता और उसके आसपास के इलाकों में हवा की रफ्तार 185 किलोमीटर प्रति घंटे की रही.


 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com