NDTV Khabar

कमांडर की वापसी का बॉलीवुड भी कर रहा है बेसब्री से इंतजार,अमिताभ बच्चन ने लिखा 'आपका अभिनंदन'

भारत (India) और पाकिस्तान के बीच चल रहे गतिरोध के बीच पाकिस्तान (Pakistan) ने ऐलान किया कि भारतीय वायुसेना के पायलट अभिनंदन (Abhinandan) को रिहा किया जाएगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कमांडर की वापसी का बॉलीवुड भी कर रहा है बेसब्री से इंतजार,अमिताभ बच्चन ने लिखा 'आपका अभिनंदन'

अभिनंदन का बेसब्री से हो रहा है इंतजार

नई दिल्ली:

Abhinandan Varthaman Release News: भारत और पाकिस्तान के बीच चल रहे गतिरोध के बीच पाकिस्तान (Pakistan) ने ऐलान किया कि भारतीय वायुसेना के पायलट अभिनंदन (Abhinandan) को रिहा किया जाएगा. पाकिस्तान के इस कदम के बाद माना जा रहा है कि दोनों देशों के बीच रिश्तों में स्थिरता आएगी. भारत की ओर से बिना किसी शर्त के पायलट अभिनंदन (Pilot Abhinandan) को रिहा करने की की बात कही गई थी, जिसके जवाब में  पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) ने शांति भावना के तहत भारतीय पायलट अभिनंदन की रिहाई का ऐलान किया. विंग कमांडर अभिनंदन को आज पाकिस्तान वाघा बॉर्डर के जरिए भारत को सौपेगा, जिसे लेने के लिए भारत सरकार का एक प्रतिनिधि मंडल जाएगा. 

अभिनंदन की रिहाई और भारत  वापसी की खबर से हर तरफ खुशी दिखाई दे रही है. इस खुशी का इजहार बॉलीवुड में भी देखने को मिला. अभिनंदन की वापसी बॉलीवुड के कई दिग्गजों ने इस पर राहत जताई है.  बॉलीवुड (Bollywood) की दिग्गज अभिनेत्री और मथुरा से बीजेपी की सांसद हेमा मालिनी (Hema Malini) ने अभिनंदन की रिहाई पर जताई खुशी


विवेक ओबरॉय (Vivek Oberoi) ने लिखा कमांडर अभिनंदन की वापसी की खबर से खुश हूं. हमारा सीना गर्व और हर्ष से चौड़ा हो गया है.

मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) ने इसे अच्छी खबर करार दिया. 

तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) ने अभिनंदन की वापसी की खबरों पर लिखा कि इन्हें पढ़ने के बाद मेरे चेहरे पर खुशी आ गई. अब बस अभिनंदन की वापसी का इंतजार. 

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने विंग कमांडर के लिए लिखा है- शीश झुकाकर अभिनंदन।

टिप्पणियां

हिंदुस्तान के कलाकर तो अभिनंदन की वापसी पर खुशी जता ही रहे थे साथ ही पाकिस्तान के कलाकार अली जफर (Ali Zafar) ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के ट्वीट पर पाकिस्तानी कलाकार अली जफर ने शांति का आह्वान किया है. उन्होंने लिखा कि अभिनंदन जल्द ही अपने परिवार के संग नजर आएंगे. 

 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement