अचानक ट्विटर फॉलोअर कम हुए तो घबराए बॉलीवुड सेलिब्रिटी, बोले- अइयो, ये क्या हुआ

बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन के सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट ट्विटर पर 4,24,000 फॉलोवर कम हो गए हैं, वहीं शाहरुख खान के 3,62,141 तथा सलमान खान के 3,40,884 फॉलोवर कम हुए हैं.

अचानक ट्विटर फॉलोअर कम हुए तो घबराए बॉलीवुड सेलिब्रिटी, बोले- अइयो, ये क्या हुआ

अमिताभ बच्चन (फाइल फोटो)

खास बातें

  • ट्विटर फॉलोअर्स हुए कम
  • घबराए बॉलीवुड सेलिब्रिटी
  • बिग बी के भी कम हुए फॉलोअर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन के सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट ट्विटर पर 4,24,000 फॉलोवर कम हो गए हैं, वहीं शाहरुख खान के 3,62,141 तथा सलमान खान के 3,40,884 फॉलोवर कम हुए हैं. यह गिरावट ट्विटर द्वारा 'सफाई अभियान' करने के कारण दर्ज की गई है. ट्विटर ने निष्क्रिय और लॉक्ड खातों को बंद करने का फैसला किया है. इसके बाद बॉलीवुड की कई नामचीन हस्तियों के फॉलोवरों की संख्या में कमी दर्ज की गई है. 

ट्विटर पर प्रतिदिन के हिसाब से फॉलोवरों की संख्या पर निगरानी करने वाली वेबसाइट सोशलब्लेड डॉट कॉम ने बताया कि आमिर खान के 3,16,900 तो प्रियंका चोपड़ा के 3,54,830 और दीपिका पादुकोण के 2,88,298 फॉलोवर कम हो गए हैं.

Soorma Box Office Collection Day 1: पहले दिन हुई धीमी शुरुआत, लेकिन 'दिलजीत'ने में हुए कामयाब

ट्विटर ने हालांकि अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है. इससे पहले, ट्विटर ने इसी सप्ताह कहा था कि वह लॉक्ड खातों, संदिग्ध गतिविधि करने के कारण निष्क्रिय खातों को वैश्विक रूप से बंद कर देगा. ट्विटर के इस कदम से सबसे ज्यादा हाई-प्रोफाइल उपभोक्ताओं के प्रभावित होने संभावना है. 

सुपरस्टार एन टी आर की बायोपिक में रवि किशन, इस मशहूर शख्स का निभाएंगे रोल

इस पर दिव्या दत्ता, ओनिर और अपूर्व असरानी जैसी हस्तियों ने रातभर में इतनी बड़ी संख्या में फॉलोवर कम होने पर प्रतिक्रिया दी. दिव्या ने गुरुवार रात ट्विटर पर लिखा, "अइयो, क्या हुआ ट्विटर.. एक घंटे में अचानक हजारों फॉलोवरों की गिरावट।" दिव्या के हाल ही में 4,90,000 फॉलोवर थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट आईएएनएस से)