इरफान खान के निधन पर सोनम कपूर, शबाना आजमी और अन्य बॉलीवुड सितारों ने यूं जताई संवेदना, कही यह बात...

मशहूर एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) का बुधवार को निधन हो गया. इस खबर के बाद पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी है.

इरफान खान के निधन पर सोनम कपूर, शबाना आजमी और अन्य बॉलीवुड सितारों ने यूं जताई संवेदना, कही यह बात...

इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन पर बॉलीवुड सितारों का रिएक्शन

नई दिल्ली:

मशहूर एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) का बुधवार को निधन हो गया. इस खबर के बाद पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी है. उन्होंने मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में आखिरी सांस ली. इरफान खान 54 वर्ष के थे. बीते दिनों उनकी तबीयक अचनक बिदड़ गई थी, जिसके बाद उन्हें कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इरफान खान (Irrfan Khan Dies at 54) के निधन की खबरों पर बॉलीवुड गलियारे से खूब रिएक्शन आ रहे हैं. इरफान खान को लेकर उनके दोस्त और बॉलीवुड डायरेक्टर सुजीत सरकार (Shoojit Sircar) ने ट्वीट किया.

सुजीत सरकार (Shoojit Sircar) ने लिखा:  "मेरे प्रिय मित्र इरफान. आप लड़े और लड़े और लड़े. मुझे आप पर हमेशा गर्व रहेगा .. हम फिर से मिलेंगे .. सुतापा और बाबिल के प्रति संवेदना .. आपने भी लड़ाई लड़ी, सुतापा आपने इस लड़ाई में जीत के लिए हर संभव कोशिश की. शांति और ओम शांति. इरफान खान को सैल्यूट."

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor)ने लिखा: "भगवान आपकी आत्म की शांति दे. आपको इस बात का कोई अंदाजा नहीं है कि आपकी दयालुता का उस समय क्या मतलब था जब मेरे अंदर बिल्कुल आत्म विश्वास नहीं था. आपके परिवार और प्रियजनों के प्रति मेरी संवेदना."

शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने लिखा: "यह जानकर बहुत दुःख हुआ कि आज सुबह इरफान खान  (Irrfan Khan) का निधन हो गया. बहुत जल्द छोड़ गए .. इस तरह के एक शक्तिशाली अभिनेता और कैसे वह कैंसर से लड़े. यह न केवल उनके परिवार के लिए बल्कि पूरे फिल्म उद्योग के लिए एक बड़ी क्षति है."

बॉलीवुड डायरेक्टर अनिल शर्मा ने इरफान खान  (Irrfan Khan) को लेकर लिखा:  हे भगवान अविश्वसनीय. इरफान खान नहीं रहे. उनका आज निधन हो गया. बेस्ट एक्टर और शानदार इंसान. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे."

इरफान खान  (Irrfan Khan) को लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने लिखा: "अभी तो टाइम आया था तेरा मेरे भाई. अभी तो कितना काम करता तू जो इतिहास में लिखा जाता. क्या यार? थोड़ी ताकत और लगाता भाई. पर लगाई तो होगी ही तूने सारी. ठीक है, जा. आराम कर. दो साल बहुत लड़ा तू. थक भी गया होगा. एक बार बैठना चाहिए था हम सारों को, दारू पीते. पर बैठते नहीं हम."

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने लिखा:  "ऐसी भयानक खबर. हमारे समय के सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक इरफान खान (IrrfanKhan) के निधन के बारे में सुनकर दुख हुआ. भगवान इस कठिन समय में अपने परिवार को शक्ति दें."


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने लिखा: "अभी इरफान खान (Irfaan Khan) के निधन की खबर मिल रही है. यह एक सबसे परेशान करने वाली और दुखद खबर है. एक अविश्वसनीय प्रतिभा. एक महान सहयोगी. सिनेमा की दुनिया के लिए एक शानदार योगदानकर्ता. हमें बहुत जल्द छोड़ दिया."