मशहूर सिनेमेटोग्राफर नदीम खान की सीढ़ियों से गिरने से हालत हुई गंभीर, आईसीयू में भर्ती

सिनेमेटोग्राफर नदीम खान (Nadeem Khan) की सीढ़ियों से गिरने की वजह से हालत गंभीर हो गई है, उन्हें नानावटी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती करवाया गया है.

मशहूर सिनेमेटोग्राफर नदीम खान की सीढ़ियों से गिरने से हालत हुई गंभीर, आईसीयू में भर्ती

मशहूर सिनेमेटोग्राफर नदीम खान (Nadeem Khan) आईसीयू में भर्ती

खास बातें

  • नदीम खान हुए घायल
  • सीढ़ियों से गिरने की वजह से हालत गंभीर
  • आईसीयू में भर्ती
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के जाने-माने सिनेमेटोग्राफर नदीम खान (Nadeem Khan) का सीढ़ियों से गिरने की वजह से बहुत बड़ा एक्सीडेंट हो गया है. नदीम खान की हालत काफी गंभीर है और उन्हें मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल (Lilavati Hospital) में भर्ती करवाया गया है. नदीम खान इस समय आईसीयू में एडमिट हैं. बता दें, नदीम खान मशहूर दिवंगत लेखक, शायर व गीतकार राही मासूम रजा (Rahi Masoom Raza) के बेटे हैं. 69 वर्षीय नदीम खान की सीढ़ियों से गिरने की वजह से सिर, सीने और कंधे में गंभीर चोटें आईं हैं, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. 

सिनेमेटोग्राफर नदीम खान (Nadeem Khan) ने एक्टर मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की सुपरहिट फिल्म 'डिस्को डांसर' में भी सिनेमेटोग्राफी का काम किया है. नदीम खान ने बतौर सिनेमेटोग्राफर 50 से ज्यादा फिल्मों को काम किया है. जिसमें, 'डिस्को डांसर (Disco Dancer)', 'किंग अंकल' और 'जुर्म' जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं.

बता दें, नदीम खान (Nadeem Khan) ने सिनेमेटोग्राफर के तौर पर विधु विनोद चोपड़ा (Vidhu Vinod Chopra) के साथ फिल्म 'मर्डर एट मंकी हिल' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म ने राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी जीता था. फिल्मों के अलावा नदीम खान 1994 में आए लोकप्रिय धारावाहिक 'चंद्रकांता' के साथ भी डायरेक्टर ऑफ फोटोग्राफी के तौर पर भी जुड़े थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com