Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

Bollywood Debuts 2019: एमसी शेर से लेकर चुलबुली स्टूडेंट्स और स्टार किड्स तक बॉलीवुड में इन सितारों ने किया डेब्यू

Bollywood Debuts 2019: इस साल इन कलाकारों ने किया फिल्मों में डेब्यू, अनन्या पांडे (Ananya Pandey) से लेकर सिद्धांत चतुर्वेदी (Sidhant Chaturvedi) सभी ने दिखाई अपनी प्रतिभा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bollywood Debuts 2019: एमसी शेर से लेकर चुलबुली स्टूडेंट्स और स्टार किड्स तक बॉलीवुड में इन सितारों ने किया डेब्यू

Bollywood Debuts 2019: इन कलाकारों ने किया इस साल डेब्यू

खास बातें

  1. इन सितारों ने इस साल किया डेब्यू
  2. फिल्म 'गली बॉय' में सिद्धांत चतुर्वेदी आए नजर
  3. तारा सूतारिया और अनन्या पांडे ने इस फिल्म से किया डेब्यू
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में इस साल कई कलाकारों ने डेब्यू किया, जिन्होंने अपनी एक्टिंग के जरिए अलग ही पहचान बनाई. अलविदा कह रहा यह साल काफी शानदार रहा क्योंकि इस साल कई नए चेहरों ने अपनी प्रतिभा को साबित किया. फिल्म 'गली बॉय (Gully Boy)' में 'एम सी शेर (MC Sher)' का किरदार हो या फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 (Student Of The Year 2)' की तारा सूतारिया. थ्रिलर से लेकर प्रेम कहानियों तक, फिल्म निर्माताओं ने युवा कलाकारों को अपनी प्रतिभा का पता लगाने और उन्हें दिखाने का मौका देती हर तरह की स्क्रिप्ट्स पर काम किया. इन नए कलाकारों में से कुछ ने अपने किरदार को बेहतरीन तरीके से निभाकर ग्लैमर की दुनिया में खुद के लिए खास जगह बनाई है. सिद्धांत चतुर्वेदी (Sidhant Chaturvedi), अनन्या पांडे (Ananya Panday) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) कुछ ऐसे ही नाम हैं जिन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया और छा गए. आइए एक नजर डालते हैं बॉलीवुड के नए सितारों पर...

करण देओल (Karan Deol)
सनी देओल के बेटे और धर्मेंद्र के पोते करण देओल ने भी 2019 में डेब्यू किया और उनकी पहली फिल्म 'पल पल दिल के पास' थी. उनके साथ सहर बाम्बा ने भी बॉलीवुड में कदम रखा था.

60vi8g6

प्रनूतन बहल (Pranutan Behl)
बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस नूतन की पोती प्रनूतन बहल ने 2019 में 'नोटबुक' फिल्म से डेब्यू किया और उनके साथ जहीर नजर आए. दोनों को सलमान खान ने बॉलीवुड में लॉन्च किया है. 

ne2co6f8


शिवालिका ओबेरॉय (Shivaleeka Oberoi)
'ये साली आशिकी' में वर्धन पुरी (Vardhan Puri) के साथ उनकी जोड़ी को खूब पसंद किया गया. गैर फिल्मी पृष्ठभूमि से ताल्लुक रखने वाली शिवालिका (Shivaleeka Oberoi) ने दर्शकों और आलोचकों दोनों को समान रूप से प्रभावित किया है. वह उन कुछ एक्टर्स में शामिल हैं जिनको अपनी पहली फिल्म रिलीज होने से पहले ही दूसरी फिल्म मिल गई. 

अक्षय कुमार ने अपने करियर को लेकर खोला राज, बोले- एक समय था, जब फिल्म निर्माता मेरे पास सिर्फ...

mh2jbol


सिद्धान्त चतुर्वेदी
एक्टर सिद्धान्त चतुर्वेदी (Sidhant Chaturvedi) इस साल की सबसे खास खोजों में शुमार हैं. अपने टैलेंट और 'गली बॉय (Gully Boy)' में अपनी यादगार परफॉर्मेंस की वजह से उन्हे बहुत जल्द स्टारडम मिल गया. अपनी फिटनेस और बॉय-नेक्स्ट-डोर लुक्स की वजह से उन्हें प्रशंसकों का बहुत प्यार मिला. उनकी अगली फिल्म दीपिका पादुकोण के साथ है.

6bvrfqd8

तारा सुतारिया (Tara Sutaria)
अपने खास स्टाइल और खूबसूरती की वजह से तारा सुतारिया (Tara Sutaria) इंडस्ट्री की नई पॉवरफुल एक्ट्रेस हैं. स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2  से एक्टिंग करियर की शुरुआत करते हुए उन्होंने अपनी खूबसूरत मुस्कान और फैशन को लेकर लगाव की वजह से प्रशंसकों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना ली है.

आयुष्मान खुराना, विक्की कौश्ल और अक्षय कुमार को मिला नेशनल अवार्ड, Photo हुईं वायरल

mr1hdgl

अभिमन्यु दसानी
अपने डेब्यू के लिए ‘मर्द को दर्द नहीं होता' जैसी अनूठी फिल्म को चुनते हुए अभिमन्यु दसानी (Abhimanyu Dassani) ने हर शॉट में अपनी बेहतरीन एक्टिंग दिखाई. अभिमन्यु की अगली फिल्म शिल्पा शेट्टी के साथ है.

4foh5b68

अनन्या पांडे  (Ananya Panday)
अनन्या ने अभी भले ही सिर्फ दो फिल्में ही की हैं लेकिन यंग गर्ल चार्म और बारीक अभिनय के साथ उन्होंने इंडस्ट्री में खुद को साबित किया है. हर पब्लिक अपीयरेंस में हास्य और ईमानदारी के सही मिश्रण के साथ उन्होंने देश भर में अपने लाखों प्रशंसक बनाए हैं.

अनुपम खेर का Tweet हुआ वायरल, बोले- जो कामयाब होने वाला है, मुश्किलें...

g8j5re68
टिप्पणियां

वर्धन पुरी
दादा के रूप में अमरीश पुरी (Amrish Puri) से युवा वर्धन पुरी (Vardhan Puri) को अभिनय विरासत में मिली है. अपनी पहली फिल्म ये साली आशिकी में उन्हें अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिला और उन्होंने इसमें कमाल का अभिनय किया.

5evalcmo

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Sex Change कराने के बाद पुलिस कॉन्स्टेबल ने रचाई लड़की से शादी, बोले- 'अब खुशी से जी पाऊंगा...' देखें Video

Advertisement