गुजरात के धार्मिक नेता ने दिया महिलाओं के मासिक धर्म पर विवादित बयान, बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- इनकी गलती नहीं है...

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने धार्मिक नेता स्वामी कृष्णस्वरूप के महिलाओं और उनके मासिक धर्म को लेकर दिये गए विवादित बयान पर रिएक्शन दिया है.

गुजरात के धार्मिक नेता ने दिया महिलाओं के मासिक धर्म पर विवादित बयान, बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- इनकी गलती नहीं है...

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने स्वामी कृष्णस्वरूप (Swami Krushnaswarup) के विवादित बयान पर दिया रिएक्शन

खास बातें

  • गुजरात के धर्म गुरू ने दिया महिलाओं के मासिक धर्म को लेकर विवादित बयान
  • बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने ट्वीट कर दिया जबरदस्त रिएक्शन
  • अनुभव सिन्हा ने कहा कि इसमें इनकी कोई गलती नहीं है...
नई दिल्ली:

गुजरात के एक धार्मिक नेता ने कहा है कि मासिक धर्म के समय पतियों के लिए भोजन बनाने वाली महिलाएं जहां अगले जन्म में 'पशु' के रूप में जन्म लेंगी तो वहीं उनके हाथ का बना भोजन खाने वाले पुरुष बैल के रूप में पैदा होंगे. यह बयान स्वामीनारायण मंदिर से जुड़े स्वामी कृष्णस्वरूप (Swami Krushnaswarup) ने दिया. अपने इस बयान के बाद से ही वह लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं और हाल ही में उनकी इस टिप्पणी को लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा कि इनका कोई गलती नहीं है. सब हमारी ही गलती है. अनुभव सिन्हा का ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. (यहां देखें ट्वीट)

अजय देवगन की 'तान्हाजी' ने 40वें दिन भी चलाया जादू, कमाए इतने करोड़

b239rt5

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने अपने ट्वीट में स्वामी कृष्णस्वरूप (Swami Krushnaswarup) के बयान पर अपना रिएक्शन देते हुए ट्वीट किया, "इनका कोई गलती नहीं है, सब हमारी ही गलती है. ठीक है?" इसके अलावा उन्होंने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, "ऐसा होगा हिंदू राष्ट्र, चाहिए?" अनुभव सिन्हा ने अपने ट्वीट के जरिए स्वामी कृष्णस्वरूप पर निशाना साधा. बता दें कि स्वामी की विवादित टिप्पणी से संबंधित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है जिसमें वह गुजराती में बोलते नजर आते हैं. (यहां देखें ट्वीट) 

सारा और कार्तिक की 'लव आजकल' की 5वें दिन भी कमाई जारी, किया इतना कलेक्शन

3j93hps8

स्वामी कृष्णस्वरूप (Swami Krushnaswarup) ने वीडियो में कथित तौर पर कहा, "यह पक्का है कि यदि पुरुष मासिक धर्म के चक्र से गुजर रहीं महिलाओं के हाथ का बना खाना खाते हैं तो वे अगले जन्म में बैल बनेंगे. यदि आपको मेरे विचार पसंद नहीं आते तो मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता. लेकिन यह सब हमारे शास्त्रों में लिखा है. यदि मासिक धर्म के समय महिला अपने पति के लिए खाना बनाती है तो वह अगले जन्म में 'पशु' बनेगी." उन्होंने आगे कहा, "महिलाओं को पता नहीं होता कि मासिक धर्म का समय तपस्या करने जैसा होता है. हालांकि मैं आपको ये सब चीजें बताना नहीं चाहता, लेकिन मैं आपको आगाह करता हूं. पुरुषों को खाना बनाना सीखना चाहिए...इससे आपको मदद मिलेगी."

देखें वीडियो

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com