रमजान से पहले बॉलीवुड डायरेक्टर ने दी लोगों को सलाह, बोले- यह तो महीना ही परहेज का है इसलिए...

रमजान (Ramzan) से पहले बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने लोगों को सलाह दी है, और कहा कि यह तो महीना ही परहेज का है इसलिए...

रमजान से पहले बॉलीवुड डायरेक्टर ने दी लोगों को सलाह, बोले- यह तो महीना ही परहेज का है इसलिए...

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने रमजान (Ramzan) की शुरुआत से पहले दी लोगों को सलाह

खास बातें

  • रमजान की शुरुआत से पहले ही बॉलीवुड डायरेक्टर ने दी लोगों को सलाह
  • डायरेक्टर ने कहा कि यह महीना की परहेज का होता है इसलिए...
  • अनुभव सिन्हा का ट्वीट हुआ वायरल

रमजान (Ramzan 2020) का पाक महीना शुरू होने में अब बस कुछ ही दिन बाकी हैं. इस पूरे महीने में मुस्लिम समुदाय रोजे रखते हैं, कुरान पढ़ते हैं और इबादत करते हैं. रमजान (Ramadan) महीने की शुरुआत से पहले ही बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने ट्वीट कर लोगों को सलाह दी है. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि इस साल इफ्तारी और सेहरी घर पर ही करें, नमाज भी घर पर ही अदा करें. इसके साथ ही अनुभव सिन्हा ने अपने ट्वीट में कहा कि रमजान का महीना ही परहेज का होता है. अनुभव सिन्हा का रमजान को लेकर यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रमजान (Ramzan) को लेकर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने लोगों क सलाह देते हुए लिखा, "रमजान आ रहे हैं भाई लोग. इस साल सेहरी, इफ्तारी घर पर ही करने का. नमाज भी घर पर ही अदा करने का. रमजान तो महीना ही परहेज का होता है. यानी ख्वाहिशों को एकदम कंट्रोल में रखने का. क्या बोलती पब्लिक? चलो रमजान मुबारक हो सबको." अनुभव सिन्हा के इस ट्वीट को लेकर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि रमजान का महीना इसलिए भी जरूरी होता है क्योंकि ऐसी मान्यता है कि इस महीने की गई इबादत का सवाब बाकी महीनों के मुकाबले 70 गुना मिलता है. 

वहीं, अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) की बात करें तो बॉलीवुड डायरेक्टर अपने विचारों को लेकर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरते हैं. इस बार उन्होंने कोरोना वायरस के कहर के बीच लोगों को यह सलाह दी है. दरअसल, कोरोना वायरस (Coronavirus) के बीच पूरे देश में 3 मई तक लॉकडाउन घोषित किया जा चुका है, साथ ही लोगों के इकट्ठा होने पर भी रोक लगा दी गई है. ऐसे में अनुभव सिन्हा ने रमजान (Ramzan) की शुरुआत से पहले ही लोगों को सलाह दी है. डायरेक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार उनके द्वारा निर्मित थप्पड़ रिलीज हुई थी, जिसने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी.