बॉलीवुड डायरेक्टर का दिल्ली पुलिस पर फूटा गुस्सा, ट्वीट कर बोले- आपके घरों में आईना है...

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के लिए ट्वीट कर कहा कि आपके घर पर शीशे हैं क्या??

बॉलीवुड डायरेक्टर का दिल्ली पुलिस पर फूटा गुस्सा, ट्वीट कर बोले- आपके घरों में आईना है...

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • जेएनयू हिंसा को लेकर दिल्ली पुलिस पर भड़के बॉलीवुड डायरेक्टर
  • अनुभव सिन्हा ने दिल्ली पुलिस को लेकर कहा कि आपके घर में आईना है...
  • अनुभव सिन्हा का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (Jawaharlal Nehru University) में बीती रात कुछ नकाबपोश गुंडों ने कोहराम मचा दिया. इस मामले में छात्रों और शिक्षकों सहित कई लोग घायल हो गए हैं. इस मामले ने न केवल लोगों को झकझोरकर रख दिया है, बल्कि एक बार फिर दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की भूमिका पर सवाल उठाया है. जेएनयू अटैक (JNU Attack) को लेकर दिल्ली पुलिस एक बार फिर चारों तरफ से घिरी नजर आ रही है. न केवल आम लोगों ने बल्कि बॉलीवुड कलाकारों ने भी दिल्ली पुलिस पर ट्वीट किया है. बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने दिल्ली पुलिस के लिए ट्वीट कर कहा कि आपके घर पर शीशे हैं क्या?

War की एक्ट्रेस से फैन ने पूछा 'क्या आप कुपोषण का शिकार हैं', यूं मिला करारा जवाब

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को लेकर आया अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) का ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. खुद अनुभव सिन्हा ने अपने ट्वीट में लिखा, "दिल्ली पुलिस आप पर शर्म आती है. यह बहुत शर्मिंदगी की बात है. क्या आप सबके घर पर आईना है? क्या आपको सिविल सेवा परीक्षा की तैयारी याद है. किस लिए थी यह? इस चीज के लिए??" इसके अलावा अनुभव सिन्हा ने जेएनयू अटैक को लेकर और भी कई ट्वीट किये. अपने एक ट्वीट में उन्होंने लिखा, "आपने अपनी वैचारिक हार स्वीकार की और उसी क्षण आपको अपना मुंह छुपाने की जरूरत महसूस हुई."

'मलंग' का ट्रेलर हुआ रिलीज, दिशा पटानी और आदित्य राय कपूर का दिखा दमदार अंदाज...देखें Video

बता दें कि जेएनयू (JNU Attack) में हुए अटैक पर दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के वकील ने भी ट्वीट किया, जिसने लोगों का खूब ध्यान खींचा. इसमें उन्होंने लिखा, " 'इन वीडियो क्लिप्स को देखने के बाद दिल्ली पुलिस का वकील होने के नाते मेरा सिर शर्म से झुक गया. वीडियो में साफ दिख रहा है कि गुंडे बेहद आसानी से JNU कैंपस में दाखिल होते हैं, हंगामा करते हैं और मासूम छात्रों को बेरहमी से पीटते हैं. वो सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाते हैं और फिर राजधानी स्थित कैंपस से बाहर निकल जाते हैं. दिल्ली पुलिस हमारी फोर्स कहां है."
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com