बॉलीवुड डायरेक्टर ने राशन ले जा रहे व्यक्ति को पुलिस के डंडे से पीटने पर किया ट्वीट, बोले- क्या ये कानूनी तौर पर जायज है...

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक शख्स राशन का कुछ सामान स्कूटी पर लेकर जा रहा है, जिसे देख पुलिस वालों ने उसे डंडे से पीटना शुरू कर दिया.

बॉलीवुड डायरेक्टर ने राशन ले जा रहे व्यक्ति को पुलिस के डंडे से पीटने पर किया ट्वीट, बोले- क्या ये कानूनी तौर पर जायज है...

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • राशन ले जा रहे व्यक्ति को पीटने लगी पुलिस
  • बॉलीवुड डायरेक्टर ने शेयर किया वीडियो
  • अनुभव सिन्हा का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण पूरे देशभर में लॉकडाउन घोषित कर दिया गया है, साथ ही लोगों के घर से निकलने पर भी रोक लगा दी गई है. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे खुद बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने शेयर किया है. इस वीडियो में एक शख्स राशन का कुछ सामान स्कूटी पर लेकर जा रहा है, जिसे देख पुलिस वालों ने उसे डंडे से पीटना शुरू कर दिया. इस वीडियो को साझा करते हुए बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने पुलिस के कदम पर सवाल उठाया, साथ ही पुलिस पर भड़के भी नजर आए. 

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने इस वीडियो पर अपना गुस्सा जताते हुए लिखा, "क्या किसी को ऐसे पीटना कानूनी तौर पर जायज है?" वीडियो में नजर आ रहा है कि व्यक्ति अपनी स्कूटी पर ढेर सारा सामान लिये हुए है, तभी पुलिस वाले उसे रोककर पीटना शुरू कर देते हैं, जिसपर वह व्यक्ति भी चीखता नजर आ रहा है. अनुभव सिन्हा द्वारा साझा किये गए इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी हैं, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. वहीं, बॉलीवुड डायरेक्टर की बात करें तो वह अपने विचारों को लेकर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं.


बता दें कि भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) से संक्रमित लोगों की संख्या 600 पार कर चुकी है. वहीं, अब तक वायरस से संक्रमित 10 लोगों की मौत भी हो चुकी है. कोरोना के सर्वाधिक 128 मरीज महाराष्ट्र में हैं, इनमें तीन विदेशी नागरिक भी शामिल हैं. मंत्रालय के आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार कुल मरीजों में से 553 का विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है, जबकि 43 को उपचार के बाद स्वस्थ होने पर अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. इससे इतर कोरोनावायरस को देखते हुए बीते मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे देश को 21 दिनों तक लॉकडाउन करने का फैसला किया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com