NDTV Khabar

प्रज्ञा ठाकुर ने गोडसे को कहा 'देशभक्त' तो बॉलीवुड डायरेक्टर ने मांगी माफी, बोले- क्षमा गांधी जी, हम कुछ...

प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Pragya Singh Thakur) ने लोकसभा में महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) के हत्यारे नाथूराम गोडसे (Nathuram Godse) का हवाला 'देशभक्त' के तौर पर दिया, जिसपर हाल ही में बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने ट्वीट किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रज्ञा ठाकुर ने गोडसे को कहा 'देशभक्त' तो बॉलीवुड डायरेक्टर ने मांगी माफी, बोले- क्षमा गांधी जी, हम कुछ...

प्रज्ञा ठाकुर (Pragya Thakur) ने गोडसे को कहा 'देशभक्त' तो अनुभव सिन्हा ने गांधी जी से मांगी माफी

खास बातें

  1. प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने नाथुराम गोडसे को बताया देशभक्त
  2. प्रज्ञा ठाकुर के बयान के बाद बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने मांगी माफी
  3. अनुभव सिन्हा ने गांधी जी को संबोधित कर किया ट्वीट
नई दिल्‍ली:

भोपाल से भाजपा सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Pragya Singh Thakur) ने बीते बुधवार को लोकसभा में एसपीजी संशोधन विधेयक पर चर्चा के दौरान राष्ट्रपिता महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) के हत्यारे नाथूराम गोडसे (Nathuram Godse) का हवाला 'देशभक्त' के तौर पर दिया. नाथुराम गोडसे को देशभक्त बताने को लेकर राजनैतिक दुनिया के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी इसका जमकर विरोध हो रहा है. हाल ही में प्रज्ञा सिंह ठाकुर द्वारा नाथुराम गोडसे को देशभक्त बताने पर बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता, लेखक और डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने ट्वीट किया है. उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में अनुभव सिन्हा ने देश के राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को संबोधित करते हुए उनसे माफी मांगी है.

Mardani 2: कोटा के पार्षद ने 'मर्दानी 2' को लेकर सेंसर बोर्ड को भेजा नोटिस



बॉलीवुड डायरेक्टर और फिल्म निर्माता अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) का गांधी जी (Mahatma Gandhi) को संबोधित ट्वीट लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है. साथ ही लोग जमकर इसपर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं. अपने ट्वीट में अनुभव सिन्हा ने लिखा, "क्षमा गांधी जी. हम कुछ नहीं कर सके." अपने ट्वीट के जरिए अनुभव सिन्हा ने गांधी जी से क्षमा मांगने की बात कही है, क्योंकि उनके हत्यारे नाथुराम गोडसे को बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर  (Pragya Singh Thakur) ने लोकसभा में 'देशभक्त' बताया.  

Bigg Boss 13 को लेकर आई बड़ी खबर, देवोलिना हो सकती हैं घर से बाहर! जानिए क्या है वजह

बता दें कि लोकसभा सदन (Loksabha) में  द्रमुक सदस्य ए राजा ने चर्चा में भाग लेते हुए नकारात्मक मानसिकता को लेकर गोडसे (Nathuram Godse) का उदाहरण दिया, जिस पर प्रज्ञा अपने स्थान पर खड़ी हो गईं और कहा कि 'देशभक्तों का उदाहरण मत दीजिए'. इससे पहले भी प्रज्ञा सिंह नाथुराम गोडसे को देशभक्त बता चुकी हैं, जिसे लेकर काफी विवाद खड़ा हो गया था. इसके अलावा कुछ दिनों पहले ही भोपाल से BJP की सांसद साध्वी ठाकुर (Pragya Singh Thakur) ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) को राष्ट्रपिता की जगह राष्ट्रपुत्र बताया था. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement