डोनाल्ड ट्रंप ने भारत को दिए वेंटिलेटर तो बॉलीवुड डायरेक्टर ने डेडिकेट कर दिया सॉन्ग- अच्छा सिला दिया तूने मेरे प्यार...

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) को सॉन्ग डेडिकेट किया है. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी है.

डोनाल्ड ट्रंप ने भारत को दिए वेंटिलेटर तो बॉलीवुड डायरेक्टर ने डेडिकेट कर दिया सॉन्ग- अच्छा सिला दिया तूने मेरे प्यार...

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने राष्ट्रपति ट्रंप (Donald Trump) को डेडिकेट किया गाना

खास बातें

  • डोनाल्ड ट्रंप ने किया भारत को वेंटिलेटर दान करने का ऐलान
  • बॉलीवुड डायरेक्टर ने राष्ट्रपति ट्रंप को डेडिकेट किया गाना
  • अनुभव सिन्हा का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) जैसी महामारी के बीच अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने ट्वीट कर भारत को वेंटिलेटर दान करने का ऐलान किया था. हालांकि बाद में रिपोर्टों में सामने आया कि भारत को इन मोबाइल वेंटिलेटर का लगभग 19 करोड़ रुपये चुकाना होगा. राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के इस ऐलान को लेकर बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने ट्वीट किया है, साथ ही अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप को गाना 'अच्छा सिला दिया तूने मेरे प्यार का' भी डेडिकेट किया. डोनाल्ड ट्रंप को लेकर अनुभव सिन्हा का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें कि डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि हम भारत के साथ और पीएम नरेंद्र मोदी के साथ खड़े हैं. 

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) द्वारा भारत को वेंटिलेटर दान करने के ऐलान पर ट्वीट करते हुए लिखा, "मैं यह गाना राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को डेडिकेट कर रहा हूं, हमें वेंटिलेटर का इनवॉयस (बिल) भेजने के लिए, जिसे हमने सोचा था कि यह एक दोस्त का उपहार है." अपने ट्वीट में अनुभव सिन्हा ने 'अच्छा सिला दिया तूने मेरे प्यार का' लिंक भी साझा किया. बता दें कि वेंटिलेटर देने को लेकर डोनाल्ड ट्रंप का पीएम मोदी ने धन्यवाद किया. उन्होंने कहा कि इस महामारी से हम सब सामूहिक रूप से लड़ रहे हैं. ऐसे समय में सभी देशों के लिए अहम होता है कि मिलकर काम करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) की बात करें तो बॉलीवुड डायरेक्टर अपने विचारों के लिए खूब जाने जाते हैं. वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपने विचार साझा करते हैं. आखिरी बार उनके द्वारा निर्मित फिल्म थप्पड़ रिलीज हुई थी, जिसमें तापसी पन्नू ने मुख्य भूमिका अदा की थी. वहीं, कोरोना वायरस की बात करें तो स्वास्थ्य मंत्रालय (Health Ministry) के आंकड़ों के मुताबिक, देश में कोरोनावायरस से अब तक 3029 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि संक्रमितों की संख्या 96,169 हो गई है. वहीं, पिछले 24 घंटों में कोरोना के 5242 नए मरीज मिले हैं और 157 लोगों की जान गई है.