NDTV Khabar

बॉलीवुड डायरेक्टर ने किया ट्वीट, बोले- संविधान के पन्ने पर कालिख पोती जा रही है, हम सब अपाहिजों की तरह...

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने संविधान (Constitution) को लेकर एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि इसके पहले पन्ने पर कालिख पोती जा रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बॉलीवुड डायरेक्टर ने किया ट्वीट, बोले- संविधान के पन्ने पर कालिख पोती जा रही है, हम सब अपाहिजों की तरह...

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने संविधान को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  1. बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने संविधान को लेकर किया ट्वीट
  2. अनुभव सिन्हा बोले हम अपाहिजों की तरह टीवी देख रहे हैं
  3. अनुभव सिन्हा का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं. बीते दिन उन्होंने प्याज को लेकर एक ट्वीट किया था, जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ था. लेकिन हाल ही में आए उनके ट्वीट ने लोगों को हैरान करके रख दिया है. अपने ट्वीट में अनुभव सिन्हा ने बताया कि संविधान (Constitution) के पहले पन्ने पर कालिख पोती जा रही है. इसके साथ ही उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि शर्मनाक हैं हम सब. अनुभव सिन्हा का यह ट्वीट भी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

लड़की को थप्पड़ मारने वाले TikTok Video पर मचा हंगामा, बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- बहुत ही ख़राब...


बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने अपने ट्वीट में लिखा कि हम अपाहिजों की तरह घर और दफ्तर के कमरों में चुपचाप टीवी देख रहे हैं. अनुभव सिन्हा ने अपने इस ट्वीट में कई बातों का जिक्र किया. उन्होंने लिखा, "देश के संविधान के पहले पन्ने पर कालिख पोती जा रही है. हम सब अपाहिजों की तरह घर और दफ़्तर के कमरों में चुप चाप tv देख रहे हैं. या हम हमेशा ही ऐसे थे शायद। बस कभी अपनी असलियत दिखाने की हिम्मत नहीं हुई. शर्मनाक हैं हम सब."


विद्युत जामवाल की 'कमांडो 3' बॉलीवुड फिल्म को पछाड़ बढ़ी आगे, कमाए इतने करोड़

इससे पहले 'आर्टिकल 15' (Article 15) और 'मुल्क' (Mulk) फिल्म के निर्देशक अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने प्याज (Onion Price) को लेकर भी ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने प्याज के बढ़े दामों पर निशाना साधा था. उन्होंने लिखा, "प्याज हमें किस मोड़ पे ले आया, के दिल करे हाए, कोई ये बताए क्या होगा." बता दें कि बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा के ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं. फिल्मों में अपनी जबरदस्त पहचान बनाने के साथ ही वह समसामयिक मुद्दों पर भी अपनी खूब राय पेश करते हैं. उन्होंने अब तक 'आर्टिकल 15', 'मुल्क', 'रावन', 'गुलाब गैंग', 'जिद', 'कैश', 'तथास्तू' और 'तुम बिन' जैसी कई शानदार फिल्मों में काम किया है. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... CAA पर सिब्बल के बयान के बाद आया कांग्रेस का Reaction,'राज्यों को केंद्र से असहमत होने का अधिकार जबतक...'

Advertisement