कोविड-19 वैक्सीन को लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर ने किया ट्वीट, बोले- हम जल्द ही वैक्सीन का प्रचार करेंगे...

अनुभव सिन्हा ने कोरोना वायरस वैक्सीन (Coronavirus Vaccine) को लेकर एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

कोविड-19 वैक्सीन को लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर ने किया ट्वीट, बोले- हम जल्द ही वैक्सीन का प्रचार करेंगे...

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने कोरोना वायरस वैक्सीन को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • कोविड-19 वैक्सीन को लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने किया ट्वीट
  • अनुभव सिन्हा ने कहा कि हम जल्द ही वैक्सीन का प्रचार करेंगे
  • अनुभव सिन्हा के ट्वीट ने बटोरी सुर्खियां
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह बेबाकी से अपने विचार पेश करते हुए नजर आते हैं. फिल्मी दुनिया से जुड़े होने के बाद भी अनुभव सिन्हा, सामाजिक, आर्थिक और राजनीतिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय पेश करते हैं. हाल ही में अनुभव सिन्हा ने कोरोना वायरस वैक्सीन (Coronavirus Vaccine) को लेकर एक ट्वीट किया है. अपने ट्वीट में अनुभव सिन्हा ने लिखा कि क्या आप कल्पना कर सकते हैं कि हम जल्द ही वैक्सीन का प्रचार करेंगे? जैसे सुपरस्टार कई ब्रांड का करते हैं. 

Newsbeep

कोरोना वायरस वैक्सीन (Coronavirus Vaccine) को लेकर किया गया अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) का ट्वीट सोशल मीडिया यूजर का खूब ध्यान खींच रहा है. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, "क्या आप कल्पना कर सकते हैं कि हम जल्द ही वैक्सीन का प्रचार करेंगे? जैसे सुपरस्टार कई ब्रांड का करते हैं." बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने कोविड-19 टीका बनाने विकसित कर रही और उसका विनिर्माण कर रही तीन टीमों के साथ सोमवार को ऑनलाइन बैठक की. पीएम नरेंद्र मोदी ने कंपनियों को सुझाव दिया कि वे लोगों को कोविड-19 टीके के प्रभावी होने समेत इससे जुड़े अन्य मामलों को सरल भाषा में सूचित करने के लिए अतिरिक्त प्रयास करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कोरोना वायरस वैक्सीन (Coronavirus Vaccine) को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने जिन टीमों से बात की उसमें जेनोवा बायोफार्मा, बायोलॉजिकल ई और डॉ रेड्डीज शामिल हैं. प्रधानमंत्री मोदी ने शनिवार को अहमदाबाद, हैदराबाद और पुणे की यात्रा की थी. उन्होंने इन शहरों में कोरोना वायरस टीके के विकास और विनिर्माण प्रक्रिया की समीक्षा भी की थी. वहीं, अनुभव सिन्हा की बात करें तो आखिरी बार उनके द्वारा प्रोड्यूस और डायरेक्ट की हुई फिल्म थप्पड़ रिलीज हुई थी, जिसमें तापसी पन्नू ने मुख्य भूमिका अदा की थी. इस फिल्म ने लोगों का दिल जीतने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी थी.