इंदिरा गांधी की जयंती पर बॉलीवुड डायरेक्टर ने किया ट्वीट, बोले- ऐसे कम ही नेताओं के बारे में सोच सकते हैं जो...

इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) को लेकर बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

इंदिरा गांधी की जयंती पर बॉलीवुड डायरेक्टर ने किया ट्वीट, बोले- ऐसे कम ही नेताओं के बारे में सोच सकते हैं जो...

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने किया इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) को लेकर ट्वीट

खास बातें

  • इंदिरा गांधी की 103वीं जयंति पर अनुभव सिन्हा ने किया ट्वीट
  • अनुभव सिन्हा ने कहा कि क्या महान नेता थीं वह...
  • अनुभव सिन्हा का ट्वीट सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

भारत की पूर्व महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) की आज 103वीं जयंती है. उनकी जयंति के इस खास मौके राहुल गांधी समेत कई नेताओं ने उन्हें याद कर ट्वीट किया है. वहीं, बॉलीवुड कलाकारों ने भी इंदिरा गांधी की जयंति पर उन्हें याद करते हुए ट्वीट किया है. हाल ही में इंदिरा गांधी को लेकर बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में उन्होंने इंदिरा गांधी की सराहना करते हुए लिखा कि क्या महिला और क्या राजनेता थीं वह. उनके इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर भी खूब कमेंट कर रहे हैं. 

इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) की 103वीं जयंती पर अनुभव सिन्हा ने ट्वीट करते हुए लिखा, "इंदिरा प्रियदर्शनी गांधी. वह 1917 में आज के दिन जन्मी थीं. क्या महिला थीं वह, क्या प्रशासक थीं और क्या राजनेता थीं. इस दुनिया में उन राजनेताओं के बारे में नहीं सोच सकते, जिन्होंने सबसे कम गलतियां की हों. जन्मदिन मुबारक हो." बता दें कि इंदिरा गांधी की जयंति पर उनके पोते राहुल गांधी ने भी ब्लैक एंड व्हाइट में उनकी फोटो शेयर कीं और उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की. बता दें कि इंदिरा गांधी का जन्म 19 नवंबर को इलाहाबाद (प्रयागराज) में हुआ था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू (Jawahar lal Nehru) की पुत्री थीं. इंदिरा 1966 से 1977 के बीच प्रधानमंत्री पद पर रहीं. फिर जनवरी 1980 से 1984 में उनकी हत्या तक वह इस पद पर रहीं.ऑपरेशन ब्लूस्टार के बाद इंदिरा की उनकी सुरक्षागार्डों ने 31 अक्टूबर 1984 को उनके आवास पर गोली मार कर हत्या कर दी थी. वहीं, अनुभव सिन्हा की बात करें तो बॉलीवुड डायरेक्टर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह समसामयिक मुद्दों पर अकसर बेबाकी से अपनी राय पेश करती हैं.