भारत पर पड़े लॉकडाउन के असर को लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर ने किया ट्वीट, बोले- इसमें कोई शक नहीं कि...

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने भारत पर पड़े लॉकडाउन के असर को लेकर ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

भारत पर पड़े लॉकडाउन के असर को लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर ने किया ट्वीट, बोले- इसमें कोई शक नहीं कि...

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने भारत में लगे लॉकडाउन को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • कोरोना वायरस के बीच लगे लॉकडाउन को लेकर अनुभव सिन्हा ने किया ट्वीट
  • एक्टर ने कहा कि इस बात में कोई शक नहीं है कि...
  • अनुभव सिन्हा का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) को देखते हुए पूरे देश में 21 दिनों का लॉकडाउन पीएम मोदी (PM Narendra Modi) ने घोषित किया था, जिसे लेकर हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने ट्वीट किया है. अनुभव सिन्हा ने अपने ट्वीट में बताया कि हमारा राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन दोनों मामलों में सफल साबित हुआ है. अनुभव सिन्हा का लॉकडाउन को लेकर किया गया यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने अपने ट्वीट में लॉकडाउन पर अपना रिएक्शन देते हुए लिखा, "हमारा राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन अपने अमल और परिणाम दोनों ही मामलों में काफी हद तक सफल हुआ है. इस बारे में कोई शक नहीं किया जा सकता है." बता दें कि बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा अपने विचारों को लेकर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरते हैं. वह हमेशा समसामयिक मुद्दों पर अपनी बखूबी राय पेश करते हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो कुछ दिनों पहले उनके द्वारा निर्देशित थप्पड़ रिलीज हुई थी, जिसने दर्शकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. 

वहीं, कोरोना वायरस (Coronavirus) की बात करें भारत में इससे संक्रमित लोगों की संख्या अब तक 5,194 पहुंच चुकी है, वहीं इस वायरस से अब तक कुल 149 लोगों की जानें जा चुकी हैं. हालांकि, अब तक 401 लोग इलाज के बाद ठीक हो चुके हैं और उन्हें छुट्टी दे दी गई है. सुबह नौ बजे तक आए मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक मंगलवार से 25 लोगों की मौत हुई. इनमें से 16 लोगों की मौत महाराष्ट्र में तथा दिल्ली, पश्चिम बंगाल, हरियाणा और तमिलनाडु में दो-दो व्यक्ति की मौत और आंध्र प्रदेश में एक व्यक्ति की मौत हुई.