पूर्व पीएम पंडित नेहरू की पुण्यतिथि पर बॉलीवुड डायरेक्टर ने किया ट्वीट, बोले- कभी-कभी हैरानी होती है कि भारत के....

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने पंडित जवाहर लाल नेहरू (Jawaharlal Nehru) की पुण्यतिथि पर एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

पूर्व पीएम पंडित नेहरू की पुण्यतिथि पर बॉलीवुड डायरेक्टर ने किया ट्वीट, बोले- कभी-कभी हैरानी होती है कि भारत के....

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने पूर्व प्रधानमंत्री नेहरू की पुण्यतिथि पर किया ट्वीट

खास बातें

  • पूर्व पीएम पंडित नेहरू की पुण्यतिथि पर अनुभव सिन्हा ने किया ट्वीट
  • अनुभव सिन्हा ने कहा कि कभी-कभी मुझे आश्चर्य होता है कि...
  • पंडित नेहरू को लेकर अनुभव सिन्हा का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

भारत के पूर्व प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू (Jawaharlal Nehru) का आज यानी 27 मई के दिन निधन हो गया था. आज पूर्व प्रधानमंत्री की 56वीं पुण्यतिथि है. इस मौके पर पीएम मोदी से लेकर कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की. वहीं, बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने पंडित जवाहर लाल नेहरू की पुण्यतिथि पर एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में अनुभव सिन्हा ने लिखा कि कभी-कभी मुझे आश्चर्य होता है कि नेहरू द्वारा भारत के बुनियादी ढांचे के बीच क्या बनाया या संपादित नहीं किया गया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) के इस ट्वीट ने लोगों का खूब ध्यान खींचा है, साथ ही फैंस इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. अपने ट्वीट में बॉलीवुड डायरेक्टर ने लिखा, "कभी-कभी मुझे आश्चर्य होता है कि नेहरू (Jawaharlal Nehru) द्वारा भारत के बुनियादी ढांचे के बीच क्या बनाया या संपादित नहीं किया गया था. उनकी दृष्टि अब भी देश के भविष्य के लिए प्रासंगिक है. इस दिन 1964 में उनका निधन हो गया था." बता दें कि देश के पहले प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू ने अगस्त 1947 से मई 1964 तक देश की कमान संभाली थी. पंडित नेहरू का निधन 1964 में हुआ था. 

वहीं, अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) की बात करें तो बॉलीवुड डायरेक्टर अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने विचारों के लिए भी खूब जाने जाते हैं. वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय पेश करते हैं. फिल्मी दुनिया से ताल्लुक रखने के बाद भी अनुभव सिन्हा की सामाजिक, आर्थिक और राजनैतिक मुद्दों पर बखूबी पकड़ होती है. इससे इतर आखिरी बार उनके द्वारा डायरेक्ट की गई 'थप्पड़' रिलीज हुई थी, जिसमें एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने मुख्य भूमिका निभाई थी. फिल्म ने दर्शकों का दिल जीतने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी थी.