वित्तमंत्री ने राहुल गांधी को बताया 'ड्रामेबाज', बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- जो मंत्री दूरदर्शन देखने में व्यस्त हैं...

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने बीते शनिवार दिल्ली में प्रवासी मजदूरों से मुलाकात की, जिसे वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) ने ड्रामेबाजी बताई. इस बात को लेकर हाल ही में अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने ट्वीट किया है.

वित्तमंत्री ने राहुल गांधी को बताया 'ड्रामेबाज', बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- जो मंत्री दूरदर्शन देखने में व्यस्त हैं...

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा राहुल गांधी को सलाह देने पर किया ट्वीट

खास बातें

  • वित्तमंत्री ने राहुल गांधी को बताया ड्रामेबाज
  • अनुभव सिन्हा ने वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण पर साधा निशाना
  • अनुभव सिन्हा का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के बीच लागू लॉकडाउन के कारण गरीबों और मजदूरों को सबसे ज्यादा परेशानी झेलनी पड़ रही है. इसी बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने बीते शनिवार दिल्ली में प्रवासी मजदूरों से मुलाकात की, जिसे वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) ने ड्रामेबाजी बताई. इस बात को लेकर हाल ही में अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने कहा कि हमारे कुछ मंत्री भी क्यों नहीं जा सकते, जो केवल दूरदर्शन देखने में व्यस्त हैं. बता दें कि राहुल गांधी की प्रवासी मजदूरों से हुई मुलाकात पर वित्त मंत्री ने कहा कि राहुल गांधी को मजदूरों के साथ सामान उठाकर उनके साथ पैदल जाना चाहिए था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा, "अगर वास्तविक रूप से राहुल गांधी को प्रवासी मजदूरों के साथ उनके घर तक पैदल जाना चाहिए था तो हमारे कुछ मंत्रियों को क्यों नहीं, जो केवल दूरदर्शन देखने में व्यस्त हैं?" अनुभव सिन्हा का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही फैंस इस ट्वीट पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें कि राहुल गांधी ने बीते शनिवार प्रवासी मजदूरों से सुखदेव विहार इलाके के फ्लाईआवेर के निकट मुलाकात की और उनसे करीब एक घंटे तक बातचीत की. 

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) की बात करें तो वह अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने विचारों के लिए भी खूब जाने जाते हैं. बॉलीवुड कलाकार समसामयिक मुद्दों पर अकसर बेबाकी से अपनी राय पेश करते हैं. आखिरी बार अनुभव सिन्हा द्वारा निर्मित थप्पड़ रिलीज हुई थी, जिसमें तापसी पन्नू ने मुख्य भूमिका अदा की थी. वहीं, वित्तमंत्री की बात करें तो उन्होंने राहुल गांधी द्वारा प्रवासी मजदूरों से मुलाकात करने की बात पर कहा कि उन्होंने मजदूरों के साथ बैठकर, उनसे बात करके उनका समय बर्बाद किया. उन्हें मजदूरों के बच्चों को और उनके सामान को उठाकर उनके साथ चलना चाहिए था.