इस बॉलीवुड डायरेक्टर ने किया ट्वीट, लिखा- सोच रहा हूं न्याय के लिए मुजफ्फरपुर में कितने 'एनकाउंटर' होंगे

Hyderabad Encounter: तेलंगाना (Telangana) में रेप कांड के चारों आरोपियों का एनकाउंटर कर दिया गया है. इस पर बॉलीवुड डायरेक्टर ने ट्वीट किया है, जो सुर्खियों में है.

इस बॉलीवुड डायरेक्टर ने किया ट्वीट, लिखा- सोच रहा हूं न्याय के लिए मुजफ्फरपुर में कितने 'एनकाउंटर' होंगे

हैदराबाद एनकाउंटर पर बॉलीवुड डायरेक्टर ने किया ट्वीट

खास बातें

  • हैदरबाद गैंगरेप के आरोपियों का पुलिस ने किया एनकाउंटर
  • बॉलीवुड डायरेक्टर ने किया ट्वीट
  • ट्विटर पर #Encounter जमकर ट्रेंड कर रहा है
नई दिल्ली:

तेलंगाना (Telangana) में रेप कांड के चारों आरोपियों का एनकाउंटर कर दिया गया है. इस संबंध में सोशल मीडिया पर जमकर रिएक्शनों की बाढ़ आ गई है. बॉलीवुड गलियारे से भी इस पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने एक ट्वीट किया है, जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. उनके ट्वीट पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. अनुभव सिन्हा ने ट्वीट किया: सोच रहा हूं कि न्याय के लिए मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) में कितने 'एनकाउंटर' होंगे." बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha Tweet) ने इस तरह यह ट्वीट किया है.

हैदराबाद गैंगरेप के आरोपियों का पुलिस ने किया एनकाउंटर तो अनुपम खेर ने ट्वीट कर यूं दिया रिएक्शन

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने इससे पहले बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित के ट्वीट पर अपना रिएक्शन दिया था. अशोक पंडित ने लिखा था: "तेलंगाना पुलिस पर इन आरोपियों का एनकाउंटर करने के बाद किसी भी तरह का सवाल नहीं उठाना चाहिए. उनको इसके लिए अवॉर्ड देना चाहिए." उनके इस ट्वीट पर अनुभव सिन्हा ने लिखा, "नहीं सवाल तो खैर बिल्कुल एलाउड नहीं होना चाहिए." बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा के ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं. फिल्मों में अपनी जबरदस्त पहचान बनाने के साथ ही वह समसामयिक मुद्दों पर भी अपनी खूब राय पेश करते हैं. उन्होंने अब तक 'आर्टिकल 15', 'मुल्क', 'रावन', 'गुलाब गैंग', 'जिद', 'कैश', 'तथास्तू' और 'तुम बिन' जैसी कई शानदार फिल्मों में काम किया है. 

लड़की को थप्पड़ मारने वाले TikTok Video पर मचा हंगामा, बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- बहुत ही ख़राब...

r9ikjsi

बता दें कि अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) से पहले अनुपम खेर ने भी इस संबंध में ट्वीट किया था. ट्विटर पर #Encounter जमकर ट्रेंड कर रहा है.  बता दें कि 28 नवंबर को इन चार आरोपियों की जिनकी उम्र 20 से 26 साल के बीच थी. महिला डॉक्टर को टोल बूथ पर स्कूटी पार्क करते देखा था. आरोप है कि इन लोगों ने जानबूझकर उसकी स्कूटी पंक्चर की थी. इसके बाद मदद करने के बहाने उसका एक सूनसान जगह पर लेकर गैंगरेप किया और बाद में पेट्रोल डालकर आग के हवाले कर दिया. इस घटना पर देश भर में लोगों ने गुस्सा जाहिर किया और बीते बुधवार को पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...