बॉलीवुड डायरेक्टर का कश्मीर को लेकर तंज, Tweet में लिखा- Kashmir में इतनी हैप्पीनेस हो गई है कि छुपाना...

जम्मू और कश्मीर (Jammu and Kashmir) से अनुच्छेद 370 (Article 370) हटाने के बाद बने हालात को लेकर 'आर्टिकल 15 (Article 15)' के डायरेक्टर ने ट्वीट किया है.

बॉलीवुड डायरेक्टर का कश्मीर को लेकर तंज, Tweet में लिखा- Kashmir में इतनी हैप्पीनेस हो गई है कि छुपाना...

कश्मीर को लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर ने किया ट्वीट

खास बातें

  • कश्मीर पर बॉलीवुड डायरेक्टर का तंज
  • डायरेक्टर का ट्वीट हुआ वायरल
  • 'आर्टिकल 15' के हैं डायरेक्टर
नई दिल्ली:

जम्मू और कश्मीर (Jammu and Kashmir) से अनुच्छेद 370 (Article 370) हटाने के बाद बने हालात को लेकर 'आर्टिकल 15 (Article 15)' के डायरेक्टर ने ट्वीट किया है. अनुभव सिन्हा ने कश्मीर (Kashmir) के मौजूदा हालात को लेकर तंज कसा है, और बॉलीवुड डायरेक्टर का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है. वैसे भी बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) सोशल मीडिया पर बहुत ही बेबाकी के साथ अपनी राय रखने के लिए पहचाने जाते हैं. अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) सामाजिक विषयों को अपनी फिल्मों में बखूबी उठाते भी हैं.

IIFA Awards 2019: बेस्ट एक्ट्रेस Alia Bhatt तो Ranveer Singh को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड- देखें Winners List

KBC Written Update: 'कौन बनेगा करोड़पति' में आया पहला कश्मीरी कंटेस्टेंट, यूं किया बिग बी को हैरान

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने कश्मीर को लेकर ट्वीट किया है और लिखा हैः 'कभी कभी मुझे डाउट होता है कि शायद कश्मीर में इतनी हैप्पीनेस हो गई है कि छुपाना पड़ रहा है वरना पूरी कंट्री बोलेगी हमें भी वैसा ही कर दो.' इस तरह अनुभव सिन्हा ने कश्मीर (Kashmir) के हालात पर तंज कसा है. 

Dream Girl Box Office Collection Day 6: आयुष्मान खुराना के पूजा अवतार का जादू कायम, 'ड्रीम गर्ल' ने कमाए इतने करोड़

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) इन दिनों अपनी अगली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) लीड रोल में नजर आएंगी. हालांकि अभी फिल्म का नाम तय नहीं हुआ है. अनुभव सिन्हा ने अपने करियर की शुरुआत 'तुम बिन (2001)' से की थी. अनुभव सिन्हा ने शाहरुख खान की 'रा.वन' भी डायरेक्ट की थी और ऋषि कपूर के साथ उनकी 'मुल्क' आई थी, जिसे खूब पसंद किया गया था. आयुष्मान खुराना के साथ आई उनकी फिल्म 'आर्टिकल 15' ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...