NDTV Khabar

अनुराग कश्यप की बेटी को रेप की धमकी, पीएम से बोले- सर बताएं कैसे निबटें आपके फॉलोअर्स से...

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करके पीएम नरेंद्र मोदी को जीत की बधाई देते हुए गुहार लगाई है कि वे उनके इन धमकाने वाले समर्थकों से कैसे निबटें क्योंकि उन्होंने उनकी बिटिया को रेप की धमकी दी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अनुराग कश्यप की बेटी को रेप की धमकी, पीएम से बोले- सर बताएं कैसे निबटें आपके फॉलोअर्स से...

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को किया ट्वीट

खास बातें

  1. अनुराग कश्यप की बेटी को रेप की धमकी
  2. इंस्टग्राम पर मिली ये धमकी
  3. अनुराग ने पीएम को किया ट्वीट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) सोशल मीडिया पर अकसर अपनी बेबाक राय रखने के लिए पहचाने जाते हैं और अकसर उनके वे सोशल मीडिया पर सरकार की नीतियों पर टिप्पणी करते हैं. कई मौकों पर वे ट्रोल भी हो जाते हैं. लेकिन लोकसभा चुनाव में बीजेपी (BJP) की शानदार जीत के बाद अनुराग कश्यप को सोशल मीडिया पर धमकी भरे मैसेज आने लगे. अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करके पीएम नरेंद्र मोदी को जीत की बधाई देते हुए गुहार लगाई है कि वे उनके इन धमकाने वाले समर्थकों से कैसे निबटें. एक कथित मोदी समर्थक ने अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की बिटिया को इंस्टाग्राम (Instagram) पर रेप की धमकी दी है. 

प्रज्ञा ठाकुर के समर्थन में उतरी बॉलीवुड एक्ट्रेस, तैमूर के नाम को लेकर करीना कपूर पर यूं किया हमला...देखें Video

fjurm74

स्वरा भास्कर ने कसा तंज, बोलीं- नई शुरुआत, पहली बार संसद में होगी आतंकी मामले की संदिग्ध...

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने अपनी बेटी के इंस्टाग्राम एकाउंट पर कमेंट का एक स्क्रीन शॉट लिया है, और अपने ट्विटर एकाउंट से ट्वीट किया है. अनुराग कश्यप ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को संबोधित करते हुए ट्वीट किया हैः 'डियर नरेंद्र मोदी सर. जीत के लिए बधाई और सबको साथ लेकर चलने के संदेश के लिए शुक्रिया. सर प्लीज हमें यह भी बताएं कि आपके इन फॉलोअर्स से कैसे निबटें जो आपकी जीत का जश्न मेरी बेटी को इस तरह धमकाकर दे रहे हैं क्योंकि मेरे विचार आपके विरोध में रहते हैं.'

अजय देवगन ने पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर किया ट्वीट, बोले- लोगों को पता है क्या सही है....

टिप्पणियां

इस तरह बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इन कथित फॉलोअर्स से निबटने की सलाह मांगी है. अनुराग कश्यप सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं, और अकसर सामाजिक सरोकार के मसलों पर वे अपनी राय रखते रहते हैं.  

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement