बॉलीवुड डायरेक्टर का PM पर निशाना, बोले-कभी कभी लगता है पाकिस्तान नहीं होता तो मोदी जी के पास...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर ने यह ट्वीट किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में पीएम मोदी पर निशाना साधा है.

बॉलीवुड डायरेक्टर का PM पर निशाना, बोले-कभी कभी लगता है पाकिस्तान नहीं होता तो मोदी जी के पास...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की फाइल फोटो

खास बातें

  • बॉलीवुड डायरेक्टर का पीएम पर निशाना
  • ट्वीट कर साधा निशाना
  • पाकिस्तान को लेकर दिए बयान पर साधा निशाना
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने संशोधित नागरिकता कानून (CAA) के विरोध को लेकर गुरुवार को कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि सीएए पर जारी प्रदर्शन संसद के खिलाफ हैं. पीएम मोदी ने कहा था कि जो भारत की संसद के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं, मैं उनसे कहना चाहता हूं कि जरूरत पाकिस्तान के कृत्यों को विश्व मंच पर उजागर करने की है. यदि आप प्रदर्शन करना चाहते हैं, तो आप पाकिस्तान के पिछले 70 वर्षों के कृत्यों के खिलाफ प्रदर्शन करें और अपनी आवाजा उठायें, आप में उसके लिए साहस होना चाहिए. अब इस पर बॉलीवुड गलियारे से भी रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं. बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने इस संबंध में एक ट्वीट किया है, जो सुर्खियों में है.

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने किया ट्वीट, लिखा-पाकिस्तान के बारे में इतने परेशान पाकिस्तानी नहीं हैं जितने...

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने ट्वीट किया: "कभी कभी लगता है पाकिस्तान नहीं होता तो मोदी जी के पास बात करने के लिए भी कुछ नहीं होता. काम तो खैर वो वैसे भी तभी करते हैं जब आसपास कैमरा होता है." बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने इस तरह यह ट्वीट कर पीएम मोदी (PM Modi) पर निशाना साधा है. अनुराग कश्यप के इस ट्वीट पर ट्विटर यूजर्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. यह पहला मौका नहीं है जब अनुराग कश्यप ने किसी मुद्दे को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधा है. इससे पहले भी वो कई मौकों पर पीएम मोदी पर ट्वीट के जरिए निशाना साध चुके हैं.

छोटू दादा का पिटा गोलगप्पे का कारोबार, तो चढ़ गए JCB पर... वायरल हुआ Video

बता दें कि बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने इसी साल अगस्त में ट्रोलिंग और परिवार के सदस्यों को मिल रही धमकियों की वजह से ट्विटर को अलविदा कह दिया था. उन्होंने इस बात की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर दी थी. लेकिन देश का माहौल देखते हुए उन्होंने ट्विटर पर वापसी की. देश में बने हालात को देखते हुए ट्विटर पर लौटने का ऐलान किया और कहा कि अब मैं और चुप नहीं रह सकता. उन्होंने लिखा था, "बात बहुत आगे तक निकल चुकी है...अब और चुप नहीं रह सकता. यह सरकार स्पष्ट रूप से फासीवादी है...लेकिन यह बात मुझमें और गुस्सा भर देती है कि जो लोग कुछ बदलाव ला सकते हैं वह पूरी तरह से खामोश हैं..."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...