NDTV Khabar

बॉलीवुड डायरेक्टर ने जम्मू कश्मीर पर किया ट्वीट, बोले- एक आदमी को लगता है कि 120 करोड़ लोगों के लिए...

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) से धारा 370 (Article 370) को हटाने को लेकर एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बॉलीवुड डायरेक्टर ने जम्मू कश्मीर पर किया ट्वीट, बोले- एक आदमी को लगता है कि 120 करोड़ लोगों के लिए...

धारा 370 पर बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने किया ट्वीट

खास बातें

  1. बॉलीवुड डायरेक्टर ने किया ट्वीट
  2. धारा 370 पर कही ये बात
  3. ट्वीट हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) से धारा 370 (Article 370) को हटाने को लेकर एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं. 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' फिल्म और 'सेक्रेड गेम्स' जैसी सीरीज डायरेक्ट करने वाले अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) का ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अनुराग कश्यप ने जम्मू-कश्मीर पर ट्वीट कियाः 'कई पहलू है कश्मीर के. सभी सही हैं और सभी गलत. बस इतना जानता हूं कि जिस तरीके से यह सब हुआ, सही नहीं था.' इस तरह अनुराग कश्यप ने कश्मीर मसले को लेकर अपनी राय रखी है. 


जम्मू और कश्मीर से धारा 370 हटने पर इस एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- पीएम मोदी ने कर दिखाया...

यही नहीं, बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) से धारा 370 (Article 370) को हटाने को लेकर एक के बाद एक कई ट्वीट किए थे. अनुराग कश्यप ने लिखा थाः 'Article 370 या 35A, के बारे में में ज्यादा नहीं कह सकता. इसका implication, history, या facts मैं अभी भी समझा नहीं हूं. कभी लगता है जाना चाहिए था, कभी लगता है क्यों गया. ना मैं कश्मीरी मुसलमान हूं ना कश्मीरी पंडित. मेरा कश्मीरी दोस्त कहता है कश्मीर की कहानी Roshomon की तरह है.'

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने इससे पहले भी एक ट्वीट किया था और लिखा थाः 'आप जानते हैं डराने वाली बात क्या है, एक आदमी को लगता है कि वह जानता है कि 120 करोड़ लोगों के लिए सही चीज क्या है और उसके पास इसे अमल करने की भी ताकत है.' अनुराग कश्यप अकसर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और वह सामाजिक सरोकारों पर अपनी राय भी रखते हैं. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement