योगी सरकार के मंत्री बोले नेताओं का अनपढ़ होना ही अच्छा, तो बॉलीवुड डायरेक्टर ने कहा- चलो एक ढोंग तो...

उत्तर प्रदेश सरकार (UP Government) के जेल मंत्री जयकुमार जैकी (Jai Kumar Jaiki) के अजीबोगरीब बयान पर बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर ने ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

योगी सरकार के मंत्री बोले नेताओं का अनपढ़ होना ही अच्छा, तो बॉलीवुड डायरेक्टर ने कहा- चलो एक ढोंग तो...

यूपी सरकार के जेल मंत्री जयकुमार जैकी (Jai Kumar Jaiki) के बयान पर बॉलीवुड डायरेक्टर ने दिया रिएक्शन

खास बातें

  • योगी सरकार के मंत्री बोले नेताओं का अनपढ़ होना ही अच्छा
  • बॉलीवुड डायरेक्टर ने इस संबंध में किया ट्वीट
  • उनके ट्वीट पर जमकर आ रहे हैं रिएक्शन
नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश सरकार (UP Government) के जेल मंत्री जयकुमार जैकी (Jai Kumar Jaiki) ने एक अजीब बयान दिया है. उनके बयान की सोशल मीडिया पर भी खूब चर्चा हो रही है. उन्होंने कहा कि नेताओं को पढ़ा-लिखा होने की आवश्यकता नहीं है. योगी सरकार (Yogi Government) के कारागार मंत्री जैकी मंगलवार को सीतपुर जिले के महमूदाबाद में सेठ राम गुलाम इंटर कॉलेज में बच्चों को संबोधित कर रहे थे. उनका यह विवादास्पद बयान सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. उनके इस बयान पर बॉलीवुड गलियारे से भी खूब रिएक्शन आ रहे हैं. बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने इस संबंध में एक ट्वीट किया है, जो खूब ध्यान खींच रहा है.

IND vs NZ: रोहित शर्मा ने 2 छक्के जड़कर दिलाई भारत को जीत, तो 'रंग दे बसंती' के एक्टर बोले- कॉमेंट्री टीम को...

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने लिखा: "इंजीनियरों से गाय पकड़वाते हैं रैली में, शिक्षकों से मेक अप करवाते हैं सामूहिक विवाह में , बाकी सब वैसे ही ठप है. और अब तो मान भी रहे हैं कि पढ़ाई लिखाई का कोई फयदा नहीं. चलो एक ढोंग तो खत्म हुआ." अनुराग कश्यप ने इस तरह योगी सरकार के मंत्री और बीजेपी पर निशाना साधा है. उनका यह ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है और यूजर्स इस पर रिएक्शन भी देने लगे हैं. वैसे भी अनुराग कश्यप इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने ट्वीट्स को लेकर खूब चर्चा में हैं. लगातार समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करने के साथ वह चर्चित मुद्दों पर खूब ट्वीट कर रहे हैं.

कॉमेडियन कुणाल कामरा को 4 एयरलाइन्स ने किया बैन, तो इस एयरलाइन्स से बोले- तुम भी कर दो यार...

बता दें कि जयकुमार जैकी (Jai Kumar Jaiki) ने कहा कि समाज में पढ़े-लिखे लोग गलत तरीके का माहौल पैदा करते हैं. राज्यमंत्री ने बच्चों से कहा कि लीडर को पढ़ा-लिखा होने की जरूरत नहीं है. उन्होंने कहा, "मैं मंत्री हूं, मेरे पास निजी सचिव होता है, स्टाफ होता है, विभाग होता है, उसके विभागाध्यक्ष होते हैं." उन्होंने बच्चों से कहा, "पढ़ाई के साथ-साथ किसको क्या बनना है, ये पहले ही तय करना चाहिए. इससे अपना लक्ष्य प्राप्त करने में आसानी रहती है. मैंने पढ़ाई के दौरान अपना लक्ष्य तय कर लिया था. मुझे नेता बनना था, इसलिए पढ़ाई के समय से ही अपने भीतर एक लीडर के गुण शामिल करने लगा था."

सारा अली खान ने कार्तिक आर्यन के साथ शेयर किया वीडियो, बोलीं- वक्त आ गया है यह बताने का कि...

जयकुमार जैकी (Jai Kumar Jaiki)  कहा कि "जेल मुझे नहीं चलानी है, जेल तो जेल अधीक्षक को चलानी है. जेलर बैठते हैं, उन्हें चलानी है. मुझे जेल में यह देखना है कि खाना अच्छा बनना चाहिए. जेल का प्रबंध अच्छा होना चाहिए." राज्यमंत्री ने कहा कि "नेता विजनरी होना चाहिए. नेता के ज्ञान का उसकी डिग्री से कोई मतलब नहीं है. अगर मैंने कहा है कि आईटीआई बनना है, तो यह काम इंजीनियर का है कि वह कैसे बनेगा."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...