NDTV Khabar

बॉलीवुड डायरेक्टर ने कसा तंज, बोले- वही बिल पास हो रहे हैं जिनमें सरकार का भला...

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बॉलीवुड डायरेक्टर ने कसा तंज, बोले- वही बिल पास हो रहे हैं जिनमें सरकार का भला...

अनुराग कश्यप का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  1. अनुराग कश्यप का ट्वीट हुआ वायरल
  2. लोकसभा में बिल पास होने पर कही ये बात
  3. मॉब लिंचिंग पर पीएम को लिखा था पत्र
नई दिल्ली:

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अनुराग कश्यप ने एक बार फिर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है और लोकसभा में पास हो रहे ढेर सारे बिलों को लेकर तंज कसा है. अनुराग कश्यप सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और कई मौकों पर वे ट्रोल भी होते हैं. लेकिन 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' और 'सेक्रेड गेम्स' फेम डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) सामाजिक सरोकारों पर अपनी राय रखने से पीछे नहीं हटते हैं. अनुराग कश्यप के इस ट्वीट पर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को पत्र लिखकर मॉब लिंचिंग के खिलाफ एक्शन लेने की मांग करने वाली 49 हस्तियों में अनुराग कश्यप भी शामिल थे.


बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने लोकसभा में इन दिनों पास हो रहे कई बिल को लेकर कमेंट किया था. अनुराग कश्यप ने लिखा थाः 'RTI अमेण्डमेंट बिल पास हो गया. आतंकवादी करार कर के छह महीने कस्टडी में रखने का बिल पास हो गया. लिंचिंग के खिलाफ भी एक बिल पास हो जाए तो मजाल TMC के गुंडों की या मायनॉरिटीज की, कि वो ऐसा करें ? सोचिए. प्रधानमंत्री को लिखी चिट्ठी मैं यही बात लिखी है.'

कपिल शर्मा शो से फुरसत पाकर न्यूयॉर्क पहुंची ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, सामने आई ये वजह- देखें Video

इसके बाद बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने एक और ट्वीट किया और लिखाः 'लोकसभा में बिल वही पास हो रहे हैं जिसमें सरकार का भला है. और जो बिल नहीं बनाए जा रहे हैं, उसमें भी सरकार का भला है. लोगों के भले के लिए कोई अमेण्डमेंट भी होना चाहिए.' इस तरह एक बार फिर बॉलीवुड डायरेक्टर ने बहुत ही बेबाकी के साथ अपनी बात को रखा है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement