NDTV Khabar

राजीव गांधी के हाथ में कैमरे को बताया 'डिजिटल कैमरा' तो बॉलीवुड डायरेक्टर को आया गुस्सा, बोले- कितने बेवकूफ हैं...

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag kashyap) ने ट्रोलर्स को फिर से धमाकेदार जवाब दिया है. उनका ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राजीव गांधी के हाथ में कैमरे को बताया 'डिजिटल कैमरा' तो बॉलीवुड डायरेक्टर को आया गुस्सा, बोले- कितने बेवकूफ हैं...

अनुराग कश्यप (Anurag kashyap) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  1. अनुराग कश्यप ने दिया ट्रोलर्स को जवाब
  2. ट्वीट कर दिया जवाब
  3. उनके ट्वीट पर अब खूब रिएक्शन आ रहे हैं
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की कुछ हस्तियों ने ठान लिया है कि वे सोशल मीडिया पर सवाल करने वालों को बखूबी जवाब देते रहेंगे. ऐसा ही कुछ बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag kashyap) के बारे में भी हैं. अनुराग कश्यप सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स और सवाल करने वालों को बखूबी जवाब दे रहे हैं. अनुराग कश्यप (Anurag kashyap)  राजनैतिक और सामाजिक सरोकार के विषयों को लेकर ट्विटर पर काफी एक्टिव हैं. उनका ताजा ट्वीट कुछ ऐसा ही इशारा करता है. पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने हाल ही में एक इंटरव्यू में 1987-88 में डिजिटल कैमरे और ईमेल के इस्तेमाल की बात कही थी. इसे लेकर सोशल मीडिया पर काफी हंगामा बरपा हुआ है. कई मजाक भी बन रहे हैं.

पीएम मोदी के समर्थकों को प्रियंका गांधी ने यूं दिया जवाब, बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- 'रॉकस्टार'


अनुराग कश्यप (Anurag kashyap) को एक समर्थक ने एक फोटो में टैग किया था जिसमें दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री राजीवा गांधी (Rajiv Gandhi) एक कैमरे के साथ नजर आ रहे हैं, उस शख्स ने इस पर कमेंट किया था. अनुराग कश्यप ने ट्विटर पर उस शख्स को जवाब दिया है. राजीव गांधी के हाथ में जो कैमरा है उसे डिजिटल कैमरा बताया जा रहा है. इस पर अनुराग कश्यप ने रिप्लाई किया हैः 'भक्त बहुत ही नासमझ हैं...1960 के दशक से इस्तेमाल हो रहे सुपर 8 कैमरा को डिजिटल कैमरा बताया जा रहा है...' इसके साथ ही अनुराग कश्यप ने विकिपीडिया का लिंक भी दिया है.

ऊंची जाति के लोगों ने दलितों की बारात रोकी तो बॉलीवुड एक्ट्रेस को आया गुस्सा, कह डाली यह बात...

इस तरह पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के डिजिटल कैमरा और ईमेल वाले बयान को लेकर सोशल मीडिया पर काफी गहमागहमी चल रही है. अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' पिछले साल तहलका मचा चुकी है और अब इसके दूसरे सीजन की तैयारी चल रही है. इसके प्रोमो आने शुरू हो गए हैं और फैन्स में इसे लेकर जबरदस्त क्रेज भी है. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement