NDTV Khabar

'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के डायरेक्टर बोले 'BJP में ही मौजूद है मोदी का बेहतर विकल्प' तो उन्हें यूं मिला जवाब

बॉलीवुड फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर (Gangs of Wasseypur)' और 'सेक्रेड गेम्स' के डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने बीजेपी (BJP) के अंदर ही पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के विकल्प के मौजूद होने को लेकर ट्वीट (Tweet) किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के डायरेक्टर बोले 'BJP में ही मौजूद है मोदी का बेहतर विकल्प' तो उन्हें यूं मिला जवाब

अनुराग कश्यप ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर किया ट्वीट

खास बातें

  1. पीएम मोदी को लेकर किया ट्वीट
  2. 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' कर चुके हैं डायरेक्ट
  3. 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के प्रोड्यूसर ने दिया जवाब
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) के पहले चरण के मतदान हो चुके हैं और राजनैतिक पार्टियों में माहौल पूरी तरह से गर्मा गया है. आजम खान का बयान जहां सुर्खियों में है, वहीं हिमाचल प्रदेश के बीजेपी नेता ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को भरी सभा में गाली दे डाली है. सोशल मीडिया पर भी जमकर माहौल गर्म है. इस चुनावी माहौल से बॉलीवुड कैसे अछूता रह सकता है. 'गैंग्स ऑफ वासेपुर (Gangs of Wasseypur)' और 'सेक्रेड गेम्स' के डायरेक्टर अनुराग कश्यप के बयान ने भी चुनावी माहौल को गर्मा दिया है. अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने बीजेपी (BJP) के अंदर ही पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के विकल्प के मौजूद होने को लेकर ट्वीट (Tweet) किया तो बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ahshoke Pandit) ने उन्हें करारा जवाब दे डाला.


लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) की इन सरगर्मियों के बीच 'गैंग्स ऑफ वासेपुर (Gangs of Wasseypur)' के डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने एक ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा थाः 'अगर बाहर नहीं है बीजेपी के अंदर ही मोदी का बेहतर विकल्प मौजूद है. मैं तो इतना कह ही सकता हूं. राजनीति पूरी तरह से भ्रष्ट हो चुकी है, और यह भ्रष्टाचार इतने गहरे तक जड़ें जमा चुका है कि यह एक तरह से इसकी शर्त ही बन गया है. लेकिन हम कम से कम नफरत की राजनीति को तो जड़ से उखाड़ फेंक ही सकते हैं.' 

'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के को-प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने अनुराग कश्यप के इस ट्वीट का जवाब भी दिया है. अशोक पंडित ने लिखा हैः 'अगर बहार न भी हों तो भी फिल्म इंडस्ट्री में आपके कई बेहतरीन विकल्प मौजूद हूं.' इस तरह फिल्म प्रोड्यूसर अशोक पंडित ने अनुराग कश्यप पर तंज कसा है और उन्हें जवाब भी दिया है.

टिप्पणियां

अशोक पंडित (Ashoke Pandit) के इस ट्वीट का भी अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने जवाब दिया और लिखाः 'बेशक मौजूद हैं वे बेहतरीन फिल्में भी बना रहे हैं. हर किसी का विकल्प मौजूद है...और हर किसी को रिप्लेस किया जा सकता है.'

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement