शोएब अख्तर ने भारत से मांगे 10000 वेंटिलेटर, तो बॉलीवुड डायरेक्टर ने कपिल शर्मा के अंदाज में दिया जवाब

शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने भारत से मांगे 10000 वेंटिलेटर तो बॉलीवुड डायरेक्टर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के स्टाइल में दिया जवाब.

शोएब अख्तर ने भारत से मांगे 10000 वेंटिलेटर, तो बॉलीवुड डायरेक्टर ने कपिल शर्मा के अंदाज में दिया जवाब

बॉलीवुड डायरेक्टर ने दिया शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) को जवाब

नई दिल्ली:

भारत सहित पूरी दुनिया में कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर जारी है. पाकिस्तान में भी कोरोनावायरस ( Coronavirus In Pakistan) बुरी तरह से फैल चुका है. ऐसे में पाकिस्तान दूसरे देशों से मदद की गुहार लगा रहा है. उनकी हालत इतनी खस्ता है कि डॉक्टर्स के पास इलाज करने के लिए किट तक नहीं है. कोरोनावायरस के मरीजों का इलाज करने वाले एक डॉक्टर की भी मौत हो चुकी है. पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने भारत और पाकिस्तान से मिलकर कोरोनावायरस महामारी का सामना करने का अनुरोध किया है. उन्होंने कहा कि अगर भारत हमें दस हजार वेंटिलेटर्स देता है तो इसे पाकिस्तान जिंदगी भर याद रखेगा. शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) की इस बात पर बॉलीवुड गलियारे से भी खूब रिएक्शन आ रहे हैं. बॉलीवुड डायरेक्टर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने भी इसको लेकर ट्वीट किया है.


अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने अपने ट्वीट में लिखा: 'बाबाजी का ठुल्लु.' उन्होंने इस तरह कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के स्टाइल में पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) को जवाब दिया है. अशोक पंडित सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहते हैं और सभी समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय रखते हैं. बता दें कि शोएब अख्तर ने कहा, ''भारत अगर हमें 10000 वेंटिलेटर देता है तो पाकिस्तान इसे हमेशा याद रखेगा. हम तो सिर्फ मैचों की पेशकश कर सकते हैं. बाकी अधिकारियों को तय करना हे. वैसे संकट के इस समय में ये सीरीज होती है तो मैच के रिजल्ट पर कोई भी देश निराश नहीं होगा. विराट कोहली शतक जड़ेंगे तो हम खुश होंगे और बाबर आजम शतक जड़ेंगे तो आप खुश होंगे. जीत दोनों देश की होगी.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं, कोरोनावायरस (Coronavirus) की बात करें तो इस महामारी से देश में मरने वाले लोगों की संख्या 166 पर पहुंच गई है और संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 5,734 हो गई है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि अब भी 5,095 लोग संक्रमित हैं जबकि 472 लोग स्वस्थ हो चुके हैं और उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है तथा एक व्यक्ति देश छोड़कर चला गया है. मंत्रालय ने बताया कि देशभर में पिछले 24 घंटे में 17 और लोगों की मौत हुई है. साथ ही बताया कि आठ लोगों की मौत महाराष्ट्र में, तीन की गुजरात में, दो की जम्मू कश्मीर में और एक-एक व्यक्ति की मौत पंजाब, उत्तर प्रदेश, कर्नाटक तथा तमिलनाडु में हुई है. महाराष्ट्र में कोरोना वायरस से सबसे अधिक 72 लोगों की मौत हुई है. इसके बाद गुजरात में 16 लोगों की, मध्य प्रदेश में 13 और दिल्ली में नौ लोगों की मौत हुई. पंजाब तथा तमिलनाडु में आठ-आठ लोगों की मौत हुई जबकि तेलंगाना में सात लोगों ने जान गंवाई.