बॉलीवुड डायरेक्टर ने Rahul Gandhi को लेकर किया ट्वीट, बोले- आप इस देश की जनता से दूर ही रहना...

बॉलीवुड डायरेक्टर हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को लेकर एक ट्वीट किया, जो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

बॉलीवुड डायरेक्टर ने Rahul Gandhi को लेकर किया ट्वीट, बोले- आप इस देश की जनता से दूर ही रहना...

हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • राहुल गांधी को लेकर बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट
  • हंसल मेहता ने राहुल गांधी को दी देश की जनता से दूर रहने की सलाह
  • हंसल मेहता का ट्वीट सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड डायरेक्टर हंसल मेहता (Hansal Mehta) शानदार फिल्में बनाने के साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. समसामयिक मुद्दों पर उनके ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब ध्यान खींचते हैं. ऐसा ही हाल उनके एक और ट्वीट को लेकर भी देखने को मिला. दरअसल, हंसल मेहता ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को लेकर एक ट्वीट किया, जो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. अपन इस ट्वीट के जरिए हंसल मेहता ने राहुल गांधी को इस देश की जनता से दूर रहने की सलाह दी है, साथ ही उन्होंने कहा कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) सबसे बेहतर यही होगा कि आप कुछ न बोलें.

नुसरत जहां ने शेयर किया Video, बोलीं- हर कोई खुशी का हकदार है...

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को लेकर आया हंसल मेहता (Hansal Mehta) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. अपने इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, "राहुल गांधी, सबसे बेस्ट यही होगा कि आप कुछ न बोलें. बल्कि आप सियोल और टोक्यो या बुसान भी वापस जा सकते हैं. अगर आपको सुझावों की जरूरत है तो आप मुझे बताएं. लेकिन इस देश की जनता से दूर रहें. वो जाग चुके हैं और उन्हें आपकी कोई जरूरत नहीं है." इसके अलावा हंसल मेहता ने सदफ जफर की गिरफ्तारी को लेकर भी एक ट्वीट किया, जिसने सबका खूब ध्यान खींचा.

Jharkhand के 'जामताड़ा' के ये लड़के लगाते हैं लोगों को करोड़ों का चूना, देखें सनसनीखेज Video

नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (NRC) के विरोध में देशभर में प्रदर्शन हो रहे हैं. इस बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने एक ट्वीट कर युवाओं से सोमवार दोपहर तीन बजे राजघाट पहुंचने की अपील की है. राहुल ने अपने ट्वीट में लिखा, 'प्रिय छात्रों और युवाओं इस नफरत के दौर में हमें ये दिखाना होगा कि आप इस देश को नष्ट नहीं होने देंगे. मोदी और शाह द्वारा भारत में छेड़ी गई नफरत और हिंसा के विरोध में दोपहर तीन बजे राजघाट पर मेरे साथ जुड़ें.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...