कोरोना को लेकर धार्मिक अतिवाद पर बॉलीवुड डायरेक्टर का ट्वीट, लिखा- 'सभी मुसलमान आतंकवादी नहीं और सभी हिंदू...'

कोरोनावायरस (Coronavirus) से संक्रमित लोगों की संख्या देश में लगातार बढ़ती जा रही है. तबलीगी मामले के बाद से ऐसे मामले भी देखने को मिल रहे हैं, जिनमें कुछ लोग धार्मिक अतिवादिता को बढ़ावा दे रहे हैं. इस संबंध में बॉलीवुड डायरेक्टर ने ट्वीट किया है.

कोरोना को लेकर धार्मिक अतिवाद पर बॉलीवुड डायरेक्टर का ट्वीट, लिखा- 'सभी मुसलमान आतंकवादी नहीं और सभी हिंदू...'

फाइल फोटो

खास बातें

  • कोरोना को लेकर धार्मिक अतिवाद पर बॉलीवुड डायरेक्टर का ट्वीट
  • लिखा- 'सभी मुसलमान आतंकवादी नहीं और सभी हिंदू...'
  • खूब वायरल हो रहा है उनका ट्वीट
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) से संक्रमित लोगों की संख्या देश में लगातार बढ़ती जा रही है. दिल्ली में हुए तबलीगी जमात के मरकज के बाद से मामलों में वृद्धि देखी जा रही है. तबलीगी मामले के बाद से ऐसे मामले भी देखने को मिल रहे हैं, जिनमें कुछ लोग धार्मिक अतिवादिता को बढ़ावा दे रहे हैं. इस संबंध में बॉलीवुड डायरेक्टर और लेखक मिलाप जावेरी (Milap Zaveri) ने हाल ही में एक ट्वीट किया है, जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. मिलाप जावेरी ने ट्वीट किया: "सभी मुसलमान आतंकवादी नहीं हैं. सभी हिंदू कट्टरपंथी नहीं हैं. सभी मनुष्य परिपूर्ण नहीं हैं. लेकिन हम सभी को एक दूसरे का सम्मान करने की जरूरत है. हमें इस वायरस के खिलाफ लड़ाई में धर्म को बीच में लाने से रोकना चाहिए. हम भारतीय हैं. हम इंसान हैं. आइए हम भारत और दुनिया के लिए एक साथ लड़ाई लड़ें"

Newsbeep

मिलाप जावेरी (Milap Zaveri) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा जा रहा है. ट्विटरल यूजर्स इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि मिलाप जावेरी का पूरा नाम मिलाप मिलान जावेरी है. मिलाप जावेरी ने अपने करियर की शुरुआत एक डॉयलाग राइटर के रूप फिल्म 'ये मोहब्बत है' से की थी और फिल्म 'जाने कहा से आयी है' उनके निर्देशन में बनी पहली है. उन्होंने बाद में 'शूटआउट एट वडाला',  'एक विलेन', 'उंगली' और 'सत्यमेव जयते' जैसी फिल्म बनाई. साल 2019 में उनकी फिल्म 'मरजावां' भी रिलीज हुई. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि देश में बुधवार को कोरोनावायरस कोरोनावायरस (Coronavirus) से संक्रमित लोगों की संख्या 5,194 हो गई और इस संक्रमण से मरने वालों का आंकड़ा 149 पर पहुंच गया. केंद्रीय गृह मंत्रालय ने बताया कि कोविड-19 के ऐेसे मामले जिनमें इलाज चल रहा है उनकी संख्या 4,643 है, 401 लोग इलाज के बाद ठीक हो चुके हैं और उन्हें छुट्टी दे दी गई है. एक मामले में मरीज दूसरे देश में चला गया, कुल मामलों में से 70 विदेशी नागरिक हैं. सुबह नौ बजे तक आए मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक मंगलवार से 25 लोगों की मौत हुई. इनमें से 16 लोगों की मौत महाराष्ट्र में तथा दिल्ली, पश्चिम बंगाल, हरियाणा और तमिलनाडु में दो-दो व्यक्ति की मौत और आंध्र प्रदेश में एक व्यक्ति की मौत हुई.