Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

220 किलोमीटर पैदल चलकर कानपुर जा रहा है यह परिवार, बॉलीवुड डायरेक्टर ने शेयर की Photo

बॉलीवुड डायरेक्टर नीरज घेवन (Neeraj Ghaywan) ने एक तस्वीर साझा की है, जिसमें एक परिवार अपने सिर पर सामान उठाए बच्चों के साथ नजर आ रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
220 किलोमीटर पैदल चलकर कानपुर जा रहा है यह परिवार, बॉलीवुड डायरेक्टर ने शेयर की Photo

नीरज घेवान (Neeraj Ghaywan) ने शेयर की परिवार की फोटो

खास बातें

  1. घर पहुंचने के लिए 200 किलोमीटर से ज्यादा पैदल चला परिवार
  2. नीरज घेवन ने शेयर की फोटो
  3. बॉलीवुड डायरेक्टर की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) द्वारा देशभर में लॉकडाउन के बाद से ही कई दिहाड़ी मजदूरों और गरीब वर्ग के लोगों ने शहर छोड़ अपने गांव वापस जाने का फैसला किया. यातायात सुविधा न होने के कारण दिल्ली और इसके आसपास रहने वालों ने पैदल ही अपने गांव जाने का निर्णय लिया. हाल ही में डायरेक्टर नीरज घेवन (Neeraj Ghaywan) ने इससे जुड़ी एक तस्वीर साझा की है, जिसमें एक परिवार अपने सिर पर सामान उठाए बच्चों के साथ नजर आ रहा है. इस तस्वीर को साझा करते हुए बॉलीवुड डायरेक्टर नीरज घेवन (Neeraj Ghaywan) ने बताया कि यह परिवार 200 किलोमीटर से ज्यादा चलकर कानपुर जा रहा है. 


नीरज घेवन (Neeraj Ghaywan) द्वारा शेयर की गई यह फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, साथ ही लोग इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. इस फोटो पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, "यह परिवार 220 किलोमीटर चलकर अपने घर कानपुर वापस जा रहा है." इससे पहले नीरज घेवन ने एक और ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने पैदल ही घर जा रहे मजदूरों पर अपनी राय पेश की थी. उन्होंने लिखा, "और यहां हम इस चिंता में डूबे रहते हैं कि बर्तन कैसे धुलेंगे. क्या हमारे पास सेनिटाइजर है? जोमेटो डिलीवरी क्यों नहीं कर रहा है? बिंग पर अगला टीवी शो कौन सा है?"

टिप्पणियां

बता दें कि नीरज घेवन (Neeraj Ghaywan) से पहले अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने भी एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने पैदल ही अपने घर जा रहे लोगों पर रिएक्शन दिया था. वहीं, कोरोनावायरस की बात करें तो भारत में इससे संक्रमित लोगों की संख्या करीब 649 पहुंच गई है. साथ ही कोरोनावायरस से देश में अब तक 13 लोगों की जान जा चुकी है. इस वायरस से महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा तीन लोगों की जान गई है. इसके बाद गुजरात में दो लोगों की मौत हुई. स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक, गुरुवार को 43 नए मामले सामने आए हैं. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... पीएम मोदी की देशवासियों से प्रधानमंत्री राहत कोष में दान करने की अपील, कहा-कोरोना जैसे संकट से निपटने में काम में लाया जाएगा

Advertisement