बॉलीवुड डायरेक्टर ने किया ट्वीट, लिखा- नागरिकता संशोधन कानून आर्टिकल 14 का उल्लंघन है...

नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर देश भर में विरोध प्रदर्शन चल रहे हैं और तरह-तरह से रिएक्शन भी आ रहे हैं. बॉलीवुड डायरेक्टर ने इसे लेकर यूं ट्वीट किया है.

बॉलीवुड डायरेक्टर ने किया ट्वीट, लिखा- नागरिकता संशोधन कानून आर्टिकल 14 का उल्लंघन है...

बॉलीवुड डायरेक्टर नीरज घेवन ने यूं किया ट्वीट

खास बातें

  • बॉलीवूड डायरेक्टर ने किया ट्वीट
  • CAA को लेकर कही यह बात
  • खूब पढ़ा जा रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर देश भर में विरोध प्रदर्शन चल रहे हैं और तरह-तरह से रिएक्शन भी आ रहे हैं. वहीं, बॉलीवुड से भी इसे लेकर रिएक्शन आने बंद नहीं हो रहे हैं. 'मसान' और 'सेक्रेड गेम्स (Sacred Games)' के डायरेक्टर नीरज घेवन (Neeraj Ghaywan) ने भी इसे लेकर ट्वीट किया है और सोशल मीडिया पर नीरज घेवन (Neeraj Ghaywan) के ट्वीट को खूब पढ़ा भी जा रहा है. नीरज घेवन ने कहा है कि यह कानून सीधे तौर पर अनुच्छेद 14 का उल्लंघन है. 

बॉलीवुड डायरेक्टर नीरज घेवन (Neeraj Ghaywan) ने नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर ट्वीट किया है और लिखा हैः 'भारत के संविधान अनुच्छेद 14 के मुताबिक: राज्य किसी व्यक्ति को कानून के समक्ष समानता या भारत के क्षेत्र के भीतर कानूनों के समान संरक्षण से इनकार नहीं करेगा. नागरिकता संशोधन कानून अनुच्छेद 14 का सीधा उल्लंघन है.'

नागरिकता संशोधन विधेयक (Citizenship Amendment Bill या CAB) राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के दस्तखत के बाद कानून बन चुका है. इस कानून के खिलाफ पूर्वोत्तर राज्यों में काफी प्रदर्शन हो रहा है. प्रदर्शनकारियों की मांग है कि इसे तत्काल रद्द किया जाए. नागरिकता संशोधन कानून का मामला अब सुप्रीम कोर्ट पहुंच चुका है. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com