जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने पर बॉलीवुड डायरेक्टर ने किया ट्वीट, बोले- यह एक बुरे सपने...

जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) से धारा 370 (Article 370) हटाने को लेकर बॉलीवुड के डायरेक्टर ओनिर (Onir) ने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने पर बॉलीवुड डायरेक्टर ने किया ट्वीट, बोले- यह एक बुरे सपने...

जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के मसले पर बोले बॉलीवुड डायरेक्टर ने किया ट्वीट

खास बातें

  • जम्मू-कश्मीर के मुद्दे पर बोले बॉलीवुड डायरेक्टर
  • कहा- मैं शांति की कामना करता हूं
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

जम्मू और कश्मीर से धारा 370 (Article 370) को हटा दिया गया है, जिसके बाद देश के अलग-अलग हिस्सों से लगातार विरोध की आवाजें भी उठ रही हैं. नेताओं के साथ-साथ बॉलीवुड की हस्तियां भी इस मुद्दे पर लगातार चर्चा कर रही हैं. हाल ही में बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) ने अपने ट्विटर हैंडल से शाह फैसल (Shah Faesal) के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा है, 'यह एक बुरे सपने जैसा है. मेरे विचार उन सभी लोगों के साथ हैं, जो लोग कश्मीर में हैं और जो बाहर हैं, वो लोग अपने परिवार तक नहीं पहुंच पा रहे हैं. शांति की कामना करता हूं.' ओनिर ने ये पोस्ट शाह फैजल के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखी है. 

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी ने एक हाथ से पकड़ा सांप और फिर...Photo हुई वायरल

शाह फैसल (Shah Faesel) ने अपने ट्वीट में कश्मीर के हालातों को बयां किया था, उन्होंने लिखा, 'कश्मीर एक अभूतपूर्व तालाबंदी का अनुभव कर रहा है. जीरो ब्रिज से लेकर एयरपोर्ट तक कुछ वाहनों की आवाजाही दिख रही है. रोगियों या कर्फ्यू पास वाले लोगों को छोड़कर दूसरी जगहें पूरी तरह से घिरी हईं हैं. उमर अब्दुल्ला (Omar Abdullah), महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti), सज्जाद लोन तक पहुंचना या उन्हें संदेश भेजना संभव नहीं. अन्य जिलों में कर्फ्यू अधिक सख्त है. आप कह सकते हैं कि 80 लाख की आबादी प्रभावित है.'

सपना चौधरी ने स्टेज पर डांस से मचाया तहलका, बार-बार देखा जा रहा है धांसू Video

Newsbeep

बता दें दोनों सदनों से ये बिल पास हो चुका है. हालांकि जम्मू और कश्मीर पर धारा 370 (Article 370) का एक खंड लागू है. भारत सरकार के इस कदम पर चारों तरफ से रिएक्शन आ रहे हैं. जहां कुछ लोग सरकार के समर्थन में खड़े हैं तो वहीं कुछ लोग इसका विरोध कर रहे हैं. बहुजन समाज पार्टी ने जम्मू और कश्मीर (Jammu and Kashmir) से धारा 370 (Article 370) को हटाने के फैसले का समर्थन किया है. हालांकि इसका विरोध कांग्रेस और पीडीपी जैसी बड़ी पार्टियां कर रही हैं.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...