जस्टिस मुरलीधर को यूं दी गई विदाई तो बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- अन्याय के इस अंधकार युग में...

जस्टिस एस. मुरलीधर (Justice S Muralidhar) का तबादला उस समय कर दिया गया था जब उन्होंने दिल्ली हिंसा की सुनवाई करते हुए पुलिस को जमकर फटकार लगाई थी. बॉलीवुड डायरेक्टर का यूं रिएक्शन आया है

जस्टिस मुरलीधर को यूं दी गई विदाई तो बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- अन्याय के इस अंधकार युग में...

जस्टिस मुरलीधर के फेयरवेल पर ओनिर का आया रिएक्शन

खास बातें

  • जस्टिस मुरलीधर का हुआ था तबादला
  • बॉलीवुड डायरेक्टर ने किया ट्वीट
  • खूब पढ़ा जा रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

जस्टिस एस. मुरलीधर (Justice S Muralidhar) का तबादला उस समय कर दिया गया था जब उन्होंने दिल्ली हिंसा की सुनवाई करते हुए पुलिस को जमकर फटकार लगाई थी. उनके तबादले के बाद जमकर हंगामा हुआ था और आज उनका शानदार अंदाज में फेयरवेल भी हुआ. जस्टिस मुरलीधर के फेयरवेल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, और बॉलीवुड से इसे लेकर रिएक्शन भी आ रहे हैं. बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) ने जस्टिस मुरलीधर के तबादले को लेकर अपना पक्ष रखा है. वैसे भी ओनिर (Onir) समसामयिक मसलों पर बेबाकी के साथ अपनी राय रखने के लिए पहचाने जाते हैं. 

जावेद अख्तर के खिलाफ शिकायत दर्ज, दिल्ली हिंसा पर की थी टिप्पणी

नीना गुप्ता ने खोला राज, बोले- कई लोग मेरी बेटी को नाम देने के लिए मुझसे शादी करना चाहते थे...

बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) ने जस्टिस एस. मुरलीधर (Justice S Muralidhar) को लेकर ट्वीट किया, 'दिल्ली हाई कोर्ट और हम लोगों का बड़ा नुकसान...खासकर अन्याय के इस अंधकार युग में.' इस तरह उन्होंने जस्टिस मुरलीधर के तबादले को लेकर दुख जताया है. 

सलमान खान को लेकर इस एक्टर ने दिया बड़ा बयान, कही यह बात...

जस्टिस मुरलीधर (Justice S Muralidhar) अब पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट में जज का कार्यभार संभालेंगे. दिल्ली हिंसा को लेकर जस्टिस मुरलीधर ने सुनवाई की थी, और उसके बाद ही 26 फरवरी को उनका तबादला पंजाब और  हरियाणा हाई कोर्ट के लिए कर दिया गया था. उन्होंने भड़काई भाषण देने के लिए बीजेपी नेताओं पर दिल्ली पुलिस का कार्रवाई न करने पर उन्हें फटकार लगाई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...