गुवाहाटी में बिगड़ते हालात पर भड़के बॉलीवुड डायरेक्टर, बोले- मौत सरकार के लिए मायने नहीं रखती...

बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) ने गुवाहाटी (Guwahati) के हालात को लेकर ट्वीट किया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है.

गुवाहाटी में बिगड़ते हालात पर भड़के बॉलीवुड डायरेक्टर, बोले- मौत सरकार के लिए मायने नहीं रखती...

गुवाहाटी (Guwahati) में प्रदर्शनकारियों की मौत पर बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) ने दिया रिएक्शन

खास बातें

  • गुवाहाटी में प्रदर्शनकारियों की मौत पर भड़के बॉलीवुड डायरेक्टर
  • ओनिर ने ट्वीट कर कहा कि सरकार को मौत से कोई फर्क नहींं पड़ता
  • ओनिर के ट्वीट ने बटोरी सुर्खियां
नई दिल्‍ली:

नागरिकता संशोधन बिल (Citizenship Amendment Bill) के लोकसभा और राज्यसभा में पास होने के बाद से ही असम (Assam) में हालात दिन पर दिन और बिगड़ते जा रहे हैं. बीते बुधवार को असम में प्रदर्शन के वजह से वहां कर्फ्यू लगा दिया गया था. इतना ही नहीं, इस भारी विरोध प्रदर्शन के बीच गुवाहाटी (Guwahati) में 3 प्रदर्शनकारियों की मौत हो गई, साथ ही पुलिस द्वारा की गई फायरिंग में कई लोग घायल भी हो गए हैं. असम में हुई प्रदर्शनकारियों की मौत के बाद मामला और बिगड़ता नजर आ रहा है. कई बॉलीवुड कलाकारों ने भी इस बात पर ट्वीट कर निशाना साधा है. बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) ने गुवाहाटी में प्रदर्शनकारी की मौत पर ट्वीट किया, जिसने लोगों का खूब ध्यान खींचा.

गुवाहाटी में प्रदर्शनकारियों की मौत पर बोलीं बॉलीवुड एक्ट्रेस- हम सोच रहे थे हमारे भाई-बहन सुरक्षित हैं...


 
बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) ने गुवाहाटी (Guwahati) में हुई मौत पर निशाना साधते हुए कहा कि मौत सरकार के लिए कोई मायने नहीं रखती है. उनके इस ट्वीट पर लोगों ने खूब रिएक्शन दिया. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, "सरकार के लिए मौत कोई मायने नहीं रखती है. कश्मीर में संघर्ष कर रहा आम आदमी भी इनके लिए कभी मायने नहीं रखता और ना ही रखेगा. बस समाज के प्रति उनके नफरत भरी प्रवृत्ति और साथी मनुष्यों की तरफ उनकी कोई सहानुभूति नहीं है." बता दें कि इससे पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस सयानी गुप्ता ने भी इस मामले पर अपना रिएक्शन दिया था. उन्होंने कहा कि हमें लग रहा था की हमारे भाई बहन सुरक्षित होंगे.

करीना कपूर ने शर्मिला टैगोर से पूछा बहू और बेटी में फर्क, तो मिला ऐसा जवाब कि रह गईं हैरान...देखें Video

Newsbeep


बता दें कि असम (Assam) में जारी इस विरोध प्रदर्शन के कारण यातायात सेवाएं बुरी तरह प्रभावित हैं. ट्रेनों के साथ-साथ गुवाहाटी (Guwahati) और डिब्रूगढ़ जाने वाली कई उड़ानें भी रद्द हुई हैं. वहीं मेघालय में भी विरोध जारी है. जबकि शिलॉन्ग को छोड़कर राज्य का बाकी हिस्सा नागरिकता संशोधन बिल (Citizenship Amendment Bill) के दायरे में नहीं आने वाला है. शिलॉन्ग में ही दो गाड़ियां आग के हवाले कर दिया गया. मुख्यमंत्री और मंत्री दिल्ली के लिए फ़्लाइट नहीं ले पाए.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...