बिहार के रेलवे स्टेशन पर बिस्किटों के लिए यूं हुई छीनाझपटी, बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- आत्म निर्भर भारत...देखें Video

बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) ने शेयर किया है और उन्होंने मजूदरों की हालत को लेकर सरकार पर तंज भी कसा है.

बिहार के रेलवे स्टेशन पर बिस्किटों के लिए यूं हुई छीनाझपटी, बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- आत्म निर्भर भारत...देखें Video

बॉलीवुड डायरेक्टर का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • बॉलीवुड डायरेक्टर का ट्वीट हुआ वायरल
  • शेयर किया बिहार का वीडियो
  • बिस्किटों के लिए यूं हुई छीनाझपटी
नई दिल्ली:

प्रवासी मजदूरों (Migrant Workers) को उनके घरों तक पहुंचाने के लिए जहां कई श्रमिक एक्सप्रेस चल रही हैं तो कई प्रवासी मजदूर सड़कों के जरिये ही घर जाने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन मजदूरों की दुर्दशा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लोग बिहार के कटिहार स्टेशन पर बिस्किटों के लिए छीनाझपटी करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) ने शेयर किया है और ओनिर (Bollywood Director Onir) ने इसे लेकर सरकार पर तंज भी कसा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिहार के कटिहार रेलवे स्टेशन के इस वीडियो को बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) ने शेयर किया है. ओनिर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'आत्म निर्भर भारत.' इस वीडियो पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं, और इस देखकर जमीनी हालात का काफी हद तक इशारा भी मिल जाता है.

वहीं, कोरोनावायरस (Coronavirus) के बढ़ते मामलों के मद्देनजर देश में लॉकडाउन (Lockdown 4.0) लागू रहेगा. भारत में गुरुवार को Covid-19 संक्रमितों का कुल आंकड़ा बढ़कर 78,003 पर पहुंच गया है. स्वास्थ्य मंत्रालय (Health Ministry) की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक, देश में कोरोनावायरस से अब तक 2549 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि संक्रमितों की संख्या 78,003 हो गई है.