मसाका के बच्चों ने 'जेरुसलेमा' सॉन्ग पर यूं किया शानदार डांस, बॉलीवुड डायरेक्टर ने शेयर किया Viral Video

ओनिर (Onir) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कुछ मसाका के बच्चे 'जेरुसलेमा' (Jerusalema) पर मस्ती में नाचते नजर आ रहे हैं.

मसाका के बच्चों ने 'जेरुसलेमा' सॉन्ग पर यूं किया शानदार डांस, बॉलीवुड डायरेक्टर ने शेयर किया Viral Video

बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) ने शेयर किया मसाका के बच्चों (Masaka Kids) का डांस वीडियो

खास बातें

  • मसाका के बच्चों ने 'जेरुसलेमा' पर किया शानदार डांस
  • बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर ने शेयर किया वीडियो
  • अफ्रीकी बच्चों का डांस वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर ओनिर (Onir) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अकसर फोटो और वीडियो शेयर कर अपने फैंस के साथ भी बखूबी जुड़े रहते हैं. फिल्मी दुनिया के साथ-साथ बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर समसामयिक मुद्दों को लेकर भी काफी एक्टिव नजर आते हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कुछ मसाका के बच्चे 'जेरुसलेमा' (Jerusalema) पर मस्ती में नाचते नजर आ रहे हैं. उनके द्वारा साझा किये गए इस वीडियो को अब तक 8 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके साथ ही सोशल मीडिया यूजर भी वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. 

ओनिर (Onir) द्वारा साझा किये गए इस वीडियो में नजर आ रहा है कि मसाका के बच्चे 'जेरुसलेमा' (Africa Kids Dance On Jerusalema) पर न केवल जबरदस्त डांस करते हैं, बल्कि कमाल के स्टेप भी दिखाते हैं. जहां शुरुआत वीडियो में केवल 2 बच्चों से ही होती है तो वहीं धीरे-धीरे और भी बच्चे उनसे जुड़ते चले जाते हैं. इस वीडियो को साझा करते हुए ओनिर ने लिखा, "सुप्रभात, खूबसूरत लोगों... इसे देखें और अपने दिन की शुरुआत ऐसी चीज से करें, जिससे आप मुस्कुराएं." उनके इस वीडयो पर सोशल मीडिया यूजर भी जमकर कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. 

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर ओनिर (Onir) सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते हैं. वह समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करने के साथ-साथ उनसे बखूबी जुड़े भी रहते हैं. हाल ही में उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या और फ्रांस को लेकर भी लगातार ट्वीट पर ट्वीट किये. बॉलीवुड डायरेक्टर के करियर की बात करें तो वह एक डायरेक्टर, एडिटर, स्क्रीनराइटर और प्रोड्यूसर भी हैं. उन्हें उनकी फिल्म माय ब्रदर निखिल के लिए खूब जाना जाता है. इसके अलावा ओनिर फिल्म आई एम के लिए नेशनल अवॉर्ड भी जीत चुके हैं. अपने करियर के दौरान उन्होंने कुल 13 अवॉर्ड जीते हैं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

WATCH NDTV EXCLUSIVE: भारत में कब उपलब्ध होगी COVID-19 Vaccine, क्या होगी कीमत
(सीरम इंस्टिट्यूट ऑफ इंडिया (SII) के CEO अदार पूनावाला (Adar Poonawalla) की NDTV से बातचीत